आगरा में भीषण सड़क हादसा: स्विफ्ट कार डिवाइडर से टकराई, 6 की हालत गंभीर

Regional

आगरा:- एक दिल दहला देने वाली घटना में एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस भीषण हादसे में कार में सवार छह युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची लेकिन हादसा इतना खतरनाक था की पुलिस के आने से पूर्व ही मौके पर मौजूद आगरा के मीडियाकर्मी ने कैमरा छोड़ ख़ुद ही घायलों को उठाकर अस्पताल पहुँचने का प्रबंध किया और घायलों को तत्काल एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

घटना थाना सदर क्षेत्र के कैंट रोड कोला का चट्टा पर हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तेज रफ्तार से आ रही स्विफ्ट कार अचानक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और एक जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके से आसपास के लोग दहशत में आ गए।

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। राहगीरों में मौजूद मीडियाकर्मी अर्पित राजावत ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी और और बिना किसी देरी के घायलों की मदद के लिए आगे आकर अन्य लोगो की मदद से घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर अस्पताल पहुँचा कर इलाज के लिए भर्ती करवाया। अर्पित राजावत की इस मानवीय पहल की घटनास्थल के आसपास के लोगों में चर्चा भी हो रही है।