Agra News: राकेश गर्ग के स्वागत में मेघ संग बरसे पुष्प, उप्र लघु उद्योग निगम के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार गृह जनपद आगमन पर भव्य स्वागत

विविध

पदभार ग्रहण करने के बाद लघु उद्योगों की स्थापना को की बड़ी घोषणा, बोले भूखंड होंगे उपलब्ध, आसानी से मिलेगी मान्यता

आगरा सीमा में प्रवेश करते ही किये श्रीवरद वल्लभा महागणपति के दर्शन, दर्जन भर से अधिक स्थानों पर हुआ स्वागत

झमाझम बारिश भी कम न कर सकी रोड शो का उत्साह, विभिन्न औद्योगित− सामाजिक संस्थाओं ने किया भव्य स्वागत

आगरा। झमाझम बारिश के मध्य पुष्प वर्षा का दृश्य दिख रहा था राकेश गर्ग के रोड शो में। उप्र लघु उद्योग निगम लि. के अध्यक्ष बनने और पदभार ग्रहण करने के बाद राकेश गर्ग बुधवार को बरसते मेघों के बीच आगरा पहुंचे। आगरा की सीमा में प्रवेेश करते हुए सर्वप्रथम छलेसर स्थित श्रीवरद वल्लभा महागणति मंदिर में माथा टेका और विघ्नहर्ता से सर्वकल्याण की प्रार्थना की।

यहां पर मंदिर संस्थापक हरि मोहन गर्ग, लघु उद्योग भारती के प्रदेश सचिव मनीष अग्रवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक अग्रवाल, जिलाध्यक्ष विजय गुप्ता, महासचिव राजीव बंसल, कोषाध्यक्ष संजीव जैन, दिनेश गुप्ता, अभिनव रस्तोगी, अरविंद शुक्ला, शैलेश अग्रवाल, सौरभ गुप्ता, समक्ष जैन, अजीत फौजदार, इं. उमेश शर्मा, नीरज गुप्ता, प्रभात गुप्ता, राजीव मोदी, अभिषेक गुप्ता, नवदीप अग्रवाल, विशाल सिंघल, सीए निखिल गुप्ता, सीए नितेश गुप्ता, वरुण जैन, अंकुर अग्रवाल, प्रवीन अग्रवाल सहित शहर के प्रमुख उद्यमियों, व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने पुष्प हार पहनाकर एवं फूलों की वर्षा कर भव्य स्वागत किया। यहां से चार और दो पहिया वाहनों का काफिला भरी बरसात में शहर की ओर निकला। लोगों में अपने शहर के लाल के उच्च पद पर पहुंचने का उत्साह बारिश की झमाझम को भी पीछे छोड़ रहा था। करीब 300 से अधिक वाहनों का काफिला लोगो के उत्साह को दर्शा रहा था।
बल्केश्वर स्थित महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर राकेश गर्ग ने माल्यार्पण किया।

राकेश बोले, लघु उद्योगों का विकास प्राथमिकता−

आगरा द्वारा मिले स्वागत और सम्मान से अविभूत उप्र लघु उद्योग निगम के अध्यक्ष राकेश गर्ग ने आगामी योजना पर कहा कि लघु उद्योगों का सर्वांगीण विकास प्राथमिकता है। लघु उद्योगों विस्तार हेतु कार्य करते हुए प्रयास रहेगा नये उद्योगों की स्थापना के लिए मान्यता में किसी तरह की समस्या न आए और जगह− जगह औद्योगिक इकाइयां विकसित करने के लिए औद्योगिक भूखंड का आवंटन आसानी से हो सके। उद्यमियों की समस्याओं का समाधान निर्धारित समय से हो सके इसके लिए हर संभव उपाय किया जाएगा।

पत्नी की आंखों में खुशी के आंसू देख मुस्कुरा उठे राकेश−

स्वागत-सम्मान और रोड शो के बाद जब सायं राकेश गर्ग कमला नगर स्थित अपने आवास पर पहुंचे तो पत्नी रचना गर्ग, पुत्र हर्ष और यश, भ्राता प्रमोद गर्ग, मुकेश गर्ग और राजेश गर्ग ने अन्य परिजनों सहित भव्य स्वागत किया। पत्नी रचना गर्ग हाथों में आरती का थाल लिये दरवाजे पर खड़ी थीं, जैसे ही राकेश गर्ग गाड़ी से उतरे रचना की आंखें खुशी से भीग गयीं, जिसे देखकर राकेश गर्ग भी मुस्कुरा उठे। आरती और तिलक लगाकर पत्नी ने राकेश गर्ग का गृह प्रवेश कराया। बेटे हर्ष और यश ने बताया कि उद्योग की तरह ही पापा परिवार को संगठित रहने की प्रेरणा देते हैं।

उद्यमी बोले, शहर के औद्योगिक विकास को लगेंगे पंख−

लघु उद्योग भारती के प्रदेश सचिव मनीष अग्रवाल रावी ने बताया कि निश्चित रूप से आगरा समेत पूरे प्रदेश के औद्योगिक विकास को अब पंख लगेंगे। जिलाध्यक्ष विजय गर्ग ने कहा कि शहर में फ्लैटेड फैक्ट्री की स्थापना उन्हीं के प्रयासों से संभव हो सकी है। राकेश गर्ग सदैव उद्यमियों के साथ खड़े रहते हैं। आगे भी उनके प्रयास शहर के औद्योगिक विकास को नवीन दिशा देंगे।

रोड शो का यहां हुआ भव्य स्वागत

छलेसर से रवाना हुए राकेश गर्ग के रोड शो का पीएनसी कोल्ड, शाहदरा, नवीन मंडी, गोयल हॉस्पिटल, रामबाग, वाटर वक्र्स चैराहा, बल्केश्वर चैराहा, शांति स्वीट (चांदनी चैक), तेजनगर चैराहा, कमला नगर पानी की टंकी, श्री राम चैक, सी ब्लॉक कमला नगर में भाजपा कार्यकर्ताओं सहित शहर की विभिन्न औद्योगिक एवं सामाजिक संस्थाओं ने स्वागत किया।