Agra News: डॉ बी आर आंबेडकर विवि में महामंत्री पद बदलाव की ओर, शिव गोविंद सिंह भदौरिया को मिल रहा समर्थन

विविध

आगरा। विवि शिक्षणेतर कर्मचारी संघ महामंत्री पद पर शिव गोविंद सिंह भदौरिया अपनी निष्पक्ष, बेबाक और ईमानदार छवि के चलते अन्य प्रतिद्वंदियों पर भारी पड़ रहे हैं। पूरा विश्व विद्यालय चाहता है कि महामंत्री ऐसा हो जो अध्यक्ष के साथ ताल मेल बैठाते हुए उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण करवाये और हमेशा उनके साथ खड़ा रहे। महामंत्री पद के लिए सबसे ज्यादा पक्के उम्मीदवार शिव गोविंद सिंह भदौरिया को माना जा रहा है।

उनके जीत के प्रतिशत सबसे ज्यादा होने की उम्मीद यह भी मानी जा रही है कि वह विश्व विद्यालय में हमेशा सबकी मदद के लिए सबसे पहले आगे खड़े होते हैं साथ ही सभी कर्मचारियों का मानना है कि महामंत्री पद की कुर्सी कोई ऐसा दबंग व्यक्ति संभाले जो कर्मचारियों को होने वाली पिछली समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण करवाबकर उन्हें हल करवाए।

इसके साथ ही कर्मचारियों के लिए बनी योजनाओ को लेकर धरातल पर काम करें। सभी का मन है कि इस बार महामंत्री पद की कुर्सी पर शिव गोविंद सिंह भदौरिया जी बैठे और कर्मचारीयों के हित मे कार्य कर उनकी आवाज को बुलंद बनाये। “अब नही खत्म होगा फोन का डाटा, वोटिंग में जमकर खुलेगा छाता”