Agra News: होर्डिंग में अपना फोटो न देख बोखलाये विधायक, राठौर समाज में आक्रोश

स्थानीय समाचार

आगरा: पुरानी मंडी चौराहे पर लगी राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर की प्रतिमा का अनावरण 26 अगस्त को होना है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस प्रतिमा का अनावरण करेंगे। लेकिन उससे पहले ही भाजपा पार्टी में दुर्गादास राठौर की प्रतिमा के आसपास लगे होर्डिंग्स को लेकर होर्डिंग वार शुरू हो गया है। भाजपा विधायक डॉक्टर जीएस धर्मेश और राठौर समाज से भाजपा का एक पदाधिकारी आमने-सामने आ गया है। दोनों के बीच चल रहे होर्डिंग वार का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक राष्ट्रवीर दुर्गादास राठौर की प्रतिमा का अनावरण सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे। इसको लेकर राठौर समाज से भाजपा के एक पदाधिकारी ने प्रतिमा के आस-पास अपना होर्डिंग लगवा दिया। उस पर महानगर अध्यक्ष और पार्टी नेताओं की फोटो लगी थी लेकिन उस होर्डिंग को वहां से उतरवा दिया गया।

इस दौरान वहा पर भाजपा विधायक डॉक्टर जी एस धर्मेश भी पहुंच गए। उन्हें देखते ही राठौर समाज के इस भाजपा नेता ने विधायक पर आरोपों की झड़ी लगा दी। उसने कहा कि भाजपा विधायक के कहने पर ही उनका होर्डिंग हटाए गया है क्योंकि इस होर्डिंग पर भाजपा विधायक की फोटो नहीं थी। इस पर वह भाजपा विधायक से सवाल-जबाब करता हुआ नजर आ रहा है भाजपा विधायक इस मामले में सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि सीनियर कौन है।

फिलहाल इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से राठौर समाज में भी कुछ आक्रोश देखने को मिल रहा है फिलहाल कुछ भी हो लेकिन इस मामले ने तूल दे दिया है।