Agra News: मासूम बच्ची के साथ दुराचार, आक्रोशित लोगों ने थाना घेरा

Crime

आगरा: कोलकाता की बेटी से दुराचार के बाद हत्या का मामला अभी थमा भी नहीं है, कोलकाता की बेटी के बाद बलात्कार और हत्या की घटना के बाद भी बहन – बेटियों और महिलाओं के साथ दुराचार और हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार का राज है, यहां पर अपराधी थर-थर कांपते हैं और गली में शक्तियां तंग कर थाने पर पहुंचते हुए दिखाई दिए हैं।

लेकिन एक बार फिर आगरा और आसपास के जनपदों में महिलाओं और बेटियों के खिलाफ अत्याचार और शोषण के मामले सामने आने से पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। आगरा पुलिस कमिश्नरी के सदर क्षेत्र में एक ऐसे ही सनसनी खेज वारदात सामने आई है जिसने सभी को झकझोर दिया है।

बताया जा रहा है कि थाना सदर क्षेत्र के ताल फिरोज खान में एक मासूम बच्ची के साथ सामूहिक दुराचार किया गया है। जब 11 वर्ष या बच्ची के साथ दुराचार की खबर क्षेत्र में फैली तो लोगों का जनाक्रोश फूट पड़ा और लोग थाना सदर को घेरने के लिए पहुंच गए।

पीड़ितों एवं प्रत्यक्षदर्शी महिलाओं ने बताया कि जब हमें बेटी बदहवास हालत में मिली तो हम सभी के होश उड़ गए। से लेकर हम सीधे अस्पताल पहुंचे। महिलाओं का आरोप है कि यहां पर अब माँ /बहन /बेटियां सुरक्षित नहीं बची हैं। बेटियों को अब ट्यूशन और स्कूल भेजने में भी अब हमें डर लगने लगा है। उन्होंने सीधे-सीधे पुलिस और प्रशासन को कहा है कि हमारी बेटी के साथ सामूहिक दुराचार किया गया है, जिन्होंने भी यह कुकृत्य को अंजाम दिया है उन्हें फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

इस मामले में परिजनों का कहना है कि 11 वर्षीय उनकी बच्ची परिवार के सदस्य के साथ सामान लेने के लिए नजदीक ही गई थी, वह थोड़ी देर गायब रही तो सोचा कि शायद आसपास कहीं चली गई होगी। घंटा बात नहीं लौटी तो प्रजनन ने उसकी खोजबीन की। और जब उसे देखा तो सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

उधर, सहायक पुलिस आयुक्त सुकन्या शर्मा ने बताया कि मामला बेहद गंभीर है, बच्ची को मेडिकल के लिए लेडी लाइन भेजा गया है साथ ही उसका उपचार कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर प्राथमिक की दर्ज कर पुलिस वैधानिक कार्यवाही की बात की है।