Agra News: प्रेमी संग पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर, परिजनों ने दरवाजा तोड़कर कर दी धुनाई, पुलिस कमिश्नर ने की कार्यवाई

Crime

आगरा: थाना रकाबगंज में शनिवार को हैरतअंगेज कर देने वाला घटनाक्रम चला। यहां महिला पुलिस इंस्पेक्टर से मिलने उसके निवास पर पहुंचे शादीशुदा प्रेमी इंस्पेक्टर को उसके घरवालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। पुरुष इंस्पेक्टर मुजफ्फरनगर में तैनात है। करीब घंटे भर चले घटनाक्रम के दौरान प्रेमी इंस्पेक्टर के घरवालों ने उसकी पिटाई लगाई, कपड़े फाड़ दिए। महिला इंस्पेक्टर को भी वहां पहुंची महिलाओं ने जमकर थप्पड़ जड़े। पुलिस दोनों को थाने ले गई। सूचना मिलने पर वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बाद में मीडिया को बताया गया कि पुलिस कमिश्नर जे. रविंद्र गौड़ ने महिला इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। प्रेमी इंस्पेक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई की संस्तुति की जा रही है।

परिजनों ने ऐसे पकड़ा रंगे हाथ

बताया जा रहा है कि प्रेमी इंस्पेक्टर के परिजनों को भनक लग गई थी कि वह आगरा में अपनी प्रेमिका से मिलने आते हैं। इस पर परिजनों ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई। शनिवार शाम करीब 4 बजे, पत्नी और बच्चों सहित कुछ लोग रकाबगंज थाने के आवासीय परिसर पहुंचे। गाली-गलौज करते हुए, वे इंस्पेक्टर शैली राणा के आवास में घुसे और दोनों प्रेमियों को रंगे हाथों पकड़ लिया। इंस्पेक्टर शैली राणा थाना परिसर में स्थित अपने सरकारी आवास में अकेली रहती हैं। इस घटना के बाद दोनों की पिटाई भी की गई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दोनों की जमकर पिटाई की

बताया जा रहा है कि युवक भी यूपी पुलिस इंस्पेक्टर है और वर्तमान में मुजफ्फरनगर में तैनात है। उसका शैली राणा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए थाना रकाबगंज स्थित उनके आवास पर पहुँचा था। प्रेमी इंस्पेक्टर के परिजनों को इस बारे में पहले से शक था और उन्होंने दोनों को रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई। प्रेमी इंस्पेक्टर की पत्नी और बच्चे अपने पिता को महिला इंस्पेक्टर के साथ रंगरलियां मनाते हुए देख कर आग बबूला हो गए और दोनों की जमकर पिटाई की।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसे कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब शहर की मीडिया को इसकी जानकारी मिली, तो वे भी मौके पर पहुँच गए। इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। जो पुलिस समाज को अनुशासन और चरित्र का पाठ पढ़ाती है, जब उसके अधिकारी ही ऐसे कृत्यों में लिप्त होंगे तो समाज को क्या दिशा मिलेगी? इंस्पेक्टर शैली राणा और उनके प्रेमी इंस्पेक्टर के इस प्रकरण ने उत्तर प्रदेश पुलिस की छवि को गहरा धक्का पहुंचाया है। अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस विभाग और उच्च अधिकारी क्या कदम उठाते हैं और कैसे इस घटना का समाधान निकालते हैं।

Compiled by up18