एशिया कप: भारत-पाकिस्तान मैच के समय बारिश की संभावना 81 प्रतिशत

SPORTS

कैंडी में बादल छाये हुए हैं और दिन में ढाई बजे वहां बारिश की संभावना 64 प्रतिशत है जबकि साढ़े तीन बजे 81 प्रतिशत है. इसके अलावा रात दस बजे तक बारिश की संभावना 35 प्रतिशत है.

हालांकि शनिवार सुबह काले बादलों के बीच नीला आसमान भी दिखा है जिससे मौसम के सुधरने की उम्मीद भी बंध गई है.

भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों में प्रशंसकों को इस मैच का इंतेज़ार है. लेकिन बारिश रोमांच में खलल डाल सकती है. बारिश की वजह से मैच का टॉस देर से होने की भी आशंका है.

एक्यूवेदर वेबसाइट के मुताबिक़ टॉस के समय बारिश की संभावना 40-60 प्रतिशत है.

पिछले दो दिनों से ही पेल्लेकेले में काले घने बादल छाये हुए हैं. हालांकि गुरुवार के बाद से यहां बारिश नहीं हुई है लेकिन शनिवार शाम को बारिश होने की संभावना अधिक है. शनिवार सुबह यहां तेज़ हवा भी चली है जिससे बादलों के छंटने की संभावना भी है.

इस पूरे सप्ताह कैंडी और पेल्लेकेले में बादल छाये रहे. शनिवार की सुबह बुधवार के बाद से अब तक सबसे चमकीली रही है.

वसीम अकरम ने अपने होटल के कमरे की बालकनी से मौसम का हाल बताया

भारत और पाकिस्तान के बीच श्रीलंका के कैंडी में शनिवार दोपहर होने जा रहे एशिया कप के बहुप्रतीक्षित मुक़ाबले से पहले सभी की नज़रें मौसम पर बनीं हुई हैं.

मौसम के पूर्वानुमान के मुताबिक़ मैच शुरू होने के वक़्त बारिश होने की संभावना अस्सी प्रतिशत तक है और शाम में बादल छटने की संभावना है.

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम ने अपने होटल के कमरे की बालकनी से सुबह मौसम का हाल बताते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. वसीम अकरम जहां ठहरे हैं वो जगह मैदान से क़रीब एक घंटे की दूरी पर है.

बादलों से घिरा आसमान दिखाते हुए वसीम अकरम ने कहा, “यहां हल्की बूंदाबादी हो रही है, आसमान में बादल हैं, पीछे से आसमान साफ़ हो रहा है. कह रहे हैं कि दोपहर में मौसम ठीक हो सकता है. मैं मैदान से एक घंटे की दूरी पर हूं, वहां मौसम अलग हो सकता है.”

वसीम अकरम ने कहा, “याद रखना है कि ये सिर्फ़ मैच है, किसी को हारना है किसी को जीतना है”

Compiled: up18 News