दिल्ली में 42 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या, 23 साल की उम्र के हमलावर ने किया सुसाइड, दोनों थे अच्छे दोस्त

Crime

राजधानी दिल्ली में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई और आरोपी ने खुद भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया। आरोपी और महिला एक दूसरे को पहले से जानते थे. महिला के तीन बच्चे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दिल्ली के डाबरी पुलिस थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा था कि 42 साल की रेनू गोयल की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्याकांड को रेनू के घर के पास ही अंजाम दिया गया था।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आया था आरोपी…

चश्मदीदों ने पुलिस को बताया था कि हमलावर पैदल आया था और गोलीकांड को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकला था. पुलिस ने रेनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया था और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया था।

आरोपी ने किया सुसाइड…

जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली थी. इसके बाद पुलिस आरोपी युवक आशीष के घर के इलाके में पहुंची थी. पुलिस आशीष के घर पहुंची. अंदर जाकर देखा तो आशीष घर के टेरेस पर मरा हुआ पड़ा था. उसने देसी तमंचे से गोली मारकर सुसाइड कर लिया था. पुलिस ने उसका शव भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने बताया कि आशीष की उम्र 23 साल की थी।

Compiled: up18 News