38 साल की हुईं सिंगर सुनिधि चौहान, रियलटी शो ‘मेरी आवाज सुनो’ से मिली पॉपुलैरिटी

Entertainment

बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान 38 साल की हो गई हैं। सुनिधि ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। सुनिधि का जन्म 14 अगस्त 1983 को दिल्ली में हुआ था। सुनिधि के पिता ने बचपन में ही उनके टैलेंट को पहचान लिया था। महज 4 साल की उम्र में वो लोकल गैदरिंग और मंदिरों में गाना गाने लगी थीं।

कम उम्र से ही सिंगिंग में करियर बनाने का सपना देखने वाली सुनिधि अपनी पढ़ाई कंटीन्यू नहीं कर पाई थीं। उन्हें बीच में ही स्कूल छोड़ना पड़ गया था। सुनिधि को 1996 में दूरदर्शन पर आने वाले म्यूजिक रियलटी शो ‘मेरी आवाज सुनो’ से पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

2012 में की थी दूसरी शादी

पहली शादी टूटने के करीब 9 साल बाद 24 अप्रैल 2012 को सुनिधि ने दूसरी शादी म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से की। हितेश ने कई फिल्मों में म्यूजिक दिया है। इनमें ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘माय फ्रेंड पिंटो’, ‘मांझी द माउंटेन मैन’, ‘स्टेनली का डब्बा’ और ‘काय पो चे’ जैसी फिल्में शामिल हैं। 1 जनवरी 2018 को सुनिधि ने पहले बेटे को जन्म दिया था।

फैमिली के खिलाफ जाकर की थी पहली शादी

सुनिधि ने पहली शादी 18 साल की उम्र में कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी की थी। हालांकि ये सालभर बाद ही टूट गई। कहा जाता है कि सुनिधि ने यह शादी फैमिली के खिलाफ जाकर की थी। 2002 में हुई यह शादी 2003 में टूट गई। हालांकि एक इंटरव्यू में सुनिधि ने बताया था कि वे बॉबी के साथ बहुत खुश थीं। ससुराल वाले उन्हें कभी बहू होने का अहसास नहीं होने देते थे और बॉबी भी उन्हें बहुत प्यार करते थे लेकिन ये शादी क्यों टूटी इसका खुलासा नहीं हुआ।

-एजेंसियां