पोर्नोग्राफी मामले में जमानत के लिए फिर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे राज कुंद्रा

Entertainment

मुंबई। शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में 19 जुलाई से न्यायिक हिरासत में है। अब राज कुंद्रा ने अपनी अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है। कोर्ट ने मंगलवार को उनकी जमानत की सुनवाई 20 अगस्त तक टाल दिया था। जिसके बाद कुंद्रा की न्यायिक हिरासत 20 अगस्त तक बढ़ा दी गई है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कोर्ट में 19 कारण दिए थे।

जमानत पर बाहर निकलकर राज कुंद्रा सबूत के साथ कर सकते हैं छेड़छाड़

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने कोर्ट को बताया कि कुंद्रा इस पूरे मामले में सहयोग नहीं कर रहे हैं और अगर उन्हें जमानत मिल जाती है तो वह देश से भागने की कोशिश भी कर सकते हैं। पुलिस ने कहा कि इस मामले में जो पीड़ित हैं उनकी वित्तीय स्थिति काफी कमजोर है इसलिए अगर आरोपी राज कुंद्रा जमानत पर बाहर निकलेंगे तो वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं।

राज कुंद्रा की कंपनी के निदेशक अभिजीत भोंबले गिरफ्तार

शुक्रवार के दिन मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अभिजीत भोंबले के नाम के एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है, जो कुंद्रा की कंपनी के निदेशकों में से एक के रूप में काम करता था। मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर में अभिजीत भोंबले को एक आरोपी के रूप में नामित किया गया था जिसके बाद इस केस को क्राइम ब्रांच के पास ट्रांसफर कर दिया गया था।

राज कुंद्रा को पिछले महीने 19 जुलाई को ऐप के जरिए पोर्न फिल्म बनाने और वितरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एक 25 साल मॉडल की शिकायत के बाद मालवानी पुलिस स्टेशन में राज कुंद्रा के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इस एफआईआर में मॉडल ने आरोप लगया कि उन्हें शॉर्ट्स फिल्मों और वेब सीरीज में काम देने का झांसा देकर न्यूड सीन शूट करने पर मजबूर किए गए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले में राज कुंद्रा के निदेशक अभिजीत भोंबले भी एक आरोपी के रूप में नामित किया गया है।

-एजेंसियां