सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को कोर्ट से राहत मिली

Entertainment

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB की ड्रग्स एंगल से जांच में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को इस केस में थोड़ी राहत मिली है। रिया ने केस की सुनवाई कर रहे स्पेशल कोर्ट में उनके बैंक अकाउंट के इस्तेमाल करने और जांच के दौरान जब्त मोबाइल फोन और लैपटॉप लौटाए जाने की मांग की थी। रिया की यह मांग स्पेशल कोर्ट ने मान ली है।

एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के बैंक अकाउंट्स को डी-फ्रीज और उनके लैपटॉप और मोबाइल फोन को लौटाने की याचिका को स्वीकार कर लिया है। कोर्ट ने ऐसा इसलिए किया है कि एनसीबी की तरफ से इसमें किसी तरह की आपत्ति दर्ज नहीं की गई थी। रिया को कोर्ट ने आदेश दिया है कि जब भी जरूरत होगी तो रिया को अपनी बैंक डिटेल्स को साझा करना होगा।

रिया ने अपनी याचिका में कहा था कि वह और उनके भाई शौविक इन्हीं बैंक अकाउंट्स से अपना खर्च चलाते हैं जिन्हें पिछले साल फ्रीज कर दिया गया था। इससे पहले जब रिया ने याचिका दायर की थी तब एनसीबी के स्पेशल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर अतुल सरपांडे ने इसका विरोध किया था और कहा था कि रिया के अकाउंट्स में जमा रकम ड्रग्स से संबंधित हो सकती है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित कई लोगों को ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में रिया और शौविक को जमानत पर रिहा कर दिया गया। अभी सुशांत के केस की जांच सीबीआई कर रही है।

-एजेंसियां