सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और लालबाबू पंडित की फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ का ट्रेलर हुआ वायरल

Entertainment

एक दिन में 2.1 मिलियन व्यूज के साथ खूब किया जा रहा पसंद

सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव, निर्देशक लालबाबू पंडित और निर्माता सुरेंद्र प्रसाद की सफल तिकड़ी ने एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी कर ली है। इसकी शुरुआत उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ के ट्रेलर से कर दिया है, जिसको एक दिन में 2.1 मिलियन व्यूज मिले हैं। दर्शकों को इस फ़िल्म का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। अब उन्हें इस बात का इंतजार है कि फ़िल्म कब रिलीज होगी

मगर उससे पहले हम आपको बता दें कि ट्रेलर में ऐसा क्या है कि यह बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल फ़िल्म ‘राजा की आयेगी बारात’ एक बेहतरीन लव ट्रायंगल है। इसमें माही और रानी के बीच राजा यानी खेसारीलाल यादव की एक पूरी जर्नी है। ट्रेलर के अनुसार देखें तो राजा एक अमीर लड़का होता है, जिसे गरीब लड़की रानी से प्यार होता है। जबकि उसके पिता राजा की शादी एक संपन्न घर में यानी माही के घर करना चाहते हैं। इस फ़िल्म का क्लाइमेक्स जोरदार है। लालबाबू पंडित एक बार फिर से दर्शकों को सरप्राइज करने वाले हैं। फ़िल्म के गाने और संवाद सभी बेहतरीन हैं।

आपको बता दें कि रौशन सिंह और एसआरके म्‍यूजिक प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं। प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ में खेसारीलाल यादव के साथ सुदीक्षा झा, संजुक्ता राय, अनूप अरोरा, पप्‍पू यादव, अमित शुक्ला, दीपक सिन्हा, संजय पांडेय, संजय वर्मा, वीना पांडेय,मनोज सिंह और अविकृत मुख्‍य भूमिका में हैं।

पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्यूजिक ओम झा का है जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव, आज़ाद सिंह एवं श्याम देहाती है। फ़िल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं। मार्केटिंग विजय यादव कर रहे हैं। एडिटर जीतेंद्र सिंह जीतू, डीओपी एन सरवन, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, एक्‍शन दिलीप यादव और प्रोडक्‍शन मैनेजर विजय प्रसाद का है।

-up18 News