सुपरहिट साबित हुई कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’

Entertainment

मुंबई। सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्‍म ‘शेरशाह’ सुपरहिट साबित हुई है। विष्‍णुवर्धन के डायरेक्‍शन में बनी कैप्‍टन विक्रम बत्रा की यह बायोपिक हर तरफ धमाल मचा रही है।

फिल्‍म को रिलीज हुए अभी एक हफ्ते ही हुए हैं कि यह IMDB पर नंबर-1 हिंदी फिल्‍म बन गई है। इस‍ फिल्‍म को खबर लिखे जाने तक 8.9 की रेटिंग मिली है। करगिल वॉर पर बनी इस फिल्‍म में सिद्धार्थ जहां कैप्‍टन‍ विक्रम बत्रा के किरदार में हैं, वहीं कियारा इसमें कैप्‍टन की गर्लफ्रेंड डिम्‍पल चीमा के रोल में नजर आ रही हैं।

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने इंस्‍टाग्राम पर जाहिर की खुशी

धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी ‘शेरशाह’ को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्‍स का भी प्‍यार मिला है। इस फिल्‍म ने जहां एक ओर लोगों को प्रेरणा दी है, वहीं कैप्‍टन विक्रम बत्रा की शहादत और अंतिम यात्रा के सीन में खूब रुलाया भी है। Imdb पर यह सबसे ज्‍यादा रेटिंग पाने वाली हिंदी फिल्‍म बन गई है। खुद सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने भी इस ओर खुशी जाहिर करते हुए इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट किया है।

‘आप सभी का शुक्रिया, इसे यादगार बनाने के लिए’

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने लिखा, ‘खुद को दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूं। सच में, सभी लोगों का इसे मुमकिन बनाने के लिए शुक्रिया। यह आप सभी के लिए है, जिन्‍होंने ‘शेरशाह’ को अपना प्‍यार और समर्थन दिया और इसे मेरे लिए सबसे यादगार बना दिया।’ सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी में Imdb का स्‍क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

‘शेरशाह’ से पहले Imdb पर अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म ‘ब्‍लैक फ्राइडे’ का दबदबा था। साल 2004 में रिलीज यह फिल्‍म अब तक 8.4 रेटिंग के साथ नंबर-1 हिंदी फिल्‍म बनी हुई थी लेकिन ‘शेरशाह’ के नंबर-1 बनने के बाद अब यह नंबर-2 पर आ गई है।

-एजेंसियां