सुधा चंद्रन और दीपशिखा नागपाल ने कोविड-19 वैक्सीन लगाने पर अपना अनुभव साझा किया

Entertainment

मुंबई: कोविड-19 वैक्सीनेशन के शुभारंभ के बाद से, आम लोग, अभिनेताओं और राजनेता वैसिनेशन लगा रहे हैं और महामारी के खिलाफ सुरक्षित होने के लिए एक कदम आगे बड़ रहे हैं। अभिनेत्री सुधा चंद्रन और दीपशिखा नागपाल वैक्सीन करवाने के अपने अनुभव को साझा करते हैं। वह वैक्सीनेशन के महत्व के बारे में जागरूकता फैला रही हैं और अपने प्रशंसकों को जल्द से जल्द ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं। वर्तमान में, सुधा चंद्रन दंगल टीवी के शो क्राइम अलर्ट और दीपशिखा नागपाल रंजू की बेटियां में दिखाई दे रहे हैं।

अपने अनुभव के बारे में साझा करते हुए, सुधा कहती है, “मैंने पिछले महीने वैक्सीन की पहली डोस लगाई है। शुक्र है कि मुझे कोई साइड इफेक्ट नहीं हुआ। मुझे केवल थोड़ी सुस्ती महसूस हुई और मेरी बांह में थोड़ा दर्द था। उसके अलावा, चीजें काफी सामान्य थीं और मैं अगले दिन एंकरिंग कर रही थी। जिस दिन मैंने वैक्सीन ली, मैंने घर पर आराम किया और अपने आप को हाइड्रेटेड रखा। हा, ऐसे केसेस हुए ही है की कुछ लोगो को वैक्सीन लेने के बाद बुखार हो गया था लेकिन मेरे मामले में, इस तरह के कोई प्रभाव नहीं थे। मैने अभी तक अपनी दूसरी डोस नही ली है लेकिन मेरी पहली डोस बहुत आरामदायक थी।

दीपशिखा कहती हैं, “जब सरकार ने सभी के लिए वैक्सीनेशन की घोषणा की तो मैंने तुरंत वैक्सीन के लिए एक दिन की छुट्टी ली। मैंने रविवार और सोमवार को काम से छुट्टी ले ली थी। वैक्सीन लगाने के बाद सोमवार का दिन मैंने आराम लिया था। लेकिन मुझे बुखार हुआ और मेरे शरीर में दर्द होने लगा, जैसे के मैंने जिम में वर्कआउट किया हो। डॉक्टर ने मुझे पहले ही चेतावनी दे दी थी कि दर्द का अनुभव हो सकता है। शूटिंग के दूसरे दिन, मैं ठीक थी लेकिन थोड़ा बुखार था। अब मैं पूरी तरह से ठीक हूँ । मुझे लगता है कि सभी को वैक्सीन लेना चाहिए क्योंकि यह आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ाता है। ऐसा नहीं है कि आप वैक्सीन लेते हैं तो आपको कोरोनावायरस नहीं होगा। मैं सभी से पहले अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने और खुद का ख्याल रखने का आग्रह करती हूं।

हम सभी से आग्रह करते हैं वैक्सीनेशन लेने की।

-up18 News