सार्थक सिनेमा का निर्माण कर भोजपुरी इंडस्‍ट्री को आगे बढ़ायेंगे डॉ विकास कुमार मोदी

Entertainment

बॉलीवुड व पंजाबी समेत कई फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम कर चुके सेंस एंटरटेनमेंट प्रा. लि. के मालिक डॉ विकास कुमार मोदी जल्‍द ही भोजपुरी सिने उद्योग में अपना कदम रखने वाले हैं। यानी वे अब भोजपुरी में भी फिल्‍मों का निर्माण करने वाले हैं। इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद दी और बताया कि वे भोजपुरी में सार्थक सिनेमा का‍ निर्माण कर इंडस्‍ट्री को और आगे बढ़ाना चाहते हैं। इसलिए अब वे भोजपुरी फिल्‍मों के निर्माण में अपना हाथ आजमाने वाले हैं।

डॉ विकास कुमार मोदी ने कहा कि आज भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री किसी पहचान का मोहताज नहीं है। भोजपुरी की ख्‍याति देश से लेकर विदेशों तक है। भोजपुरी की लोकप्रियता आज इतनी बढ़ गई है कि भोजपुरी तो भोजपुरी, अब दूसरे भाषा के लोग भी भोजपुरी में फिल्‍म बनाने को इच्‍छुक हैं और फिल्‍में बना भी रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं इससे पहले बॉलीवुड की फिल्‍मों का भी निर्माण कर चुका हूं और पंजाबी फिल्‍मों का भी। इसके अलावे भी मैंने कई फिल्‍मों को फाइनांस किया है। इसलिए अब मेरी ये इच्‍छा है कि मैं भोजपुरी फिल्‍में भी करूं। भोजपुरी के दर्शकों को अच्‍छी फिल्‍में और गाने दूं। इस नई शुरूआत के लिए मुझे सबों के प्‍यार और आशीर्वाद की जरूरत है।

उन्‍होंने बताया कि वे अपनी आगामी प्रोजेक्‍ट को लेकर भोजपुरी इंडस्‍ट्री के कई कलाकारों के संपर्क में हैं। उन्‍होंने ये भी कहा कि वे जल्‍द ही अपनी नई फिल्‍म की घोषणा करेंगे। साथ ही कलाकारों को भी इंट्रोड्यूस करेंगे।

-up18 News