रिवेंज थ्रिलर में खूनी रहस्य की गुत्थी सुलझाएंगे अजय कुमार सिंह

Entertainment

मुंबई : एक्टर अजय कुमार सिंह, एक प्रतिभाशाली शक्शियत , जिनके इरादो में चट्टान जैसी जटिलता जो किसी भी परिस्थिति में डगमगाते नही। हौसले इतने बुलंद, कि बिना थकान आसमान तक उड़ चले और दूरदृष्टि में इतनी परिपक्वता हैं कि कोई भी धुँधलाहत इसे फीकी नही कर सकती।

ग्राम बखोरापुर भोजपुर बिहार के जन्मे जिन्होंने राँची में कारोबार को मुक़ाम पर पहुँचने के बाद रांची शहर से निकलकर जीवन मे कुछ बड़ा करने की जिद अजय कुमार सिंह को लेकर आ गयी एक्टिंग की दुनिया मे । भले रास्ते की शुरुवात छोटी हो लेकिन आगे चलते रहो तो मंजिल किसी न किसी रूप में दस्तक दे ही देती हैं।

कुछ ऐसा ही हुआ, अल्ट बालाजी के वेबसीरिस ‘फर्रे’ में छोटा-सा रोल कर अजय सिंह ने फिल्मी दुनिया मे अपने सपने को साकार करने के लिए एंट्री कर ली लेकिन दिन रात मेहनत करने के बाद, अजय कुमार सिंह को मिली चार अलग-अलग भाषाओ में एक खास किरदार करने का मौका।

बॉलीवुड और टॉलीवुड की दिग्गज छायाचित्रकार कबीर लाल की पहली बतौर निर्देशक की फिल्मो में अजय सिंह को एक पुलिस की भूमिका निभाने का ये अद्भुत अवसर मिला। आपको बता दे कि ये एक रिवेंज थ्रिलर फिल्म हैं। जो मराठी में ‘अदृश्य’, बंगाली में ‘अंतरदृष्टि , तेलुगु में ‘अगोचरा’ और तमिल में ‘उन पारवाईल’ नाम से बन रही हैं ।जिसमे मंझरी फड़नीस, रितुपर्णा सेनगुप्ता, ईशा चावला और पार्वती नायर मुख्य किरदार में हैं। फ़िल्म को ‘लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले बनाया जा रहा हैं।

फिल्मो में एक्टिंग को लेकर एक्टर अजय कुमार सिंह कहते हैं कि “मुझे बचपन से ही एक्टिंग में रुचि थी। मैं भगवान को धन्यवाद करता हू कि उन्होंने मुझे अपने कला को दिखाने का मौका दिया। पहली बार जब मैं बालाजी की वेबसीरिज़ के लिए स्क्रीन टेस्ट दे रहा था तब मुझे सब कुछ सपने जैसा लग रहा था। कबीर लाल जी की चारों फिल्मो के लिए भी मैंने ऑडिशन दिया और नतीजा ये है कि मैं उनके साथ काम कर रहा हूँ। मुझे उम्मीद हैं कि दर्शक मुझे ढेर सारा प्यार दें और मैं आगे भी अपनी एक्टिंग से उन्हें एंटरटेन करता रहूँ।

फ़िल्म में अजय कुमार सिंह एक पुलिस के किरदार में हैं जो एक खूनी रहस्य की गुत्थी को सुलझाने में मदद करते हैं। फ़िल्म जून में आपके नजदीकी सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जाएगी।

-अनिल बेदाग़-