राज कुंद्रा पर अब 3 हजार करोड़ रुपए की ठगी का आरोप लगा

Entertainment

मुंबई। मुंबई बीजेपी के प्रवक्ता और विधायक राम कदम ने पॉर्न वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा पर तीखा प्रहार करते हुए हजारों करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। राम कदम ने कहा कि जनता को बेवकूफ बनाकर राज कुंद्रा ने हजारों करोड़ रुपए के वारे न्यारे किए हैं।

उन्होंने कहा कि कुंद्रा ने गरीब लोगों को फंसाया है। (GOD) गॉड गेम के नाम पर लोगों से 30-30 लाख रुपया लिया गया और वह पैसे उन्हें वापस कभी नहीं लौटाए गए।

शिल्पा शेट्टी के नाम का इस्तेमाल

राम कदम ने कहा कि राज कुंद्रा ने इस गेम में पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम और उनकी फोटो का भी इस्तेमाल किया है। देशभर में बड़े पैमाने पर लोगों को बेवकूफ बनाकर उनसे पैसों की उगाही की गई। इस तरह से राज कुंद्रा ने 2500 लेकर 3000 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है। लोग जब उनसे पैसा मांगने के लिए उनके दफ्तर गए तो उनके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं पीड़ितों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत भी की गई। यह गड़बड़ घोटाला वियान इंडस्ट्री के द्वारा किया गया है।

पुलिस पर उठाए सवाल

राम कदम ने पुलिस विभाग पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने पूछा कि जब लोग राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत लेकर उनके पास गए तब उन्हें कुंद्रा के खिलाफ कार्रवाई करने से किसने रोका था। इसकी भी जांच होनी चाहिए। राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्री ने तमाम लोगों को ठगा है। कदम के मुताबिक कुंद्रा की कंपनी लोगों के साथ जो भी एग्रीमेंट करती थी, उसकी ओरिजिनल कॉपी भी अपने पास ही रखती थी। महाराष्ट्र में ही ऐसे हजारों लोग हैं जो कुंद्रा की ठगी के शिकार हैं।

-एजेंसियां