रंजू की बेटीया ने मुझे एक ऐसा किरदार दिया है जिसके लिए मैं तरस रही थी – रीना कपूर

Entertainment

मुंबई: दंगल टीवी के नए शो रंजू की बेटियां, रीना कपूर, अयूब खान और दीपशिखा नागपाल जैसे कुछ बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ दर्शकों को अपनी पथ-प्रदर्शक कहानी सुनाने के लिए तैयार हैं। शो का प्रोमो न केवल दर्शकों को रोमांचित कर रहा हैं बल्कि शो की कहानी इतनी अलग और चुनौतीपूर्ण है कि अभिनेताओं ने शो के प्रस्ताव को मना करने बारे में सोचा भी नहीं। रीना कपूर ने टेलीविजन इंडस्ट्री में वापस आने के लिए इस शो को चुनने की अपनी वजह बताई। वह रांजू का किरदार निभाती नजर आएंगी।

मुख्य किरदार रंजू के लिए हां कहने का अपना कारण साझा करते हुए, रीना कपूर कहती हैं, “शो में इतनी गहराई, ड्रामा और भावनाएं हैं कि मैं कुछ इस तरह का शो और किरदार निभाने के लिए तरस रही थी। मुझे ऐसा किरदार चाहिए था जिसे निभाने में मुझे मजा आए और मैं शूटिंग पर आने का इंतजार करूं। मैं चाहती हूं कि मैं जो कर रही हूं, उसके बारे में उत्साहित रहु। और आखिरकार, मैंने लंबे ब्रेक के बाद एक सुंदर कहानी प्राप्त की। रंजू की बेटीया ने मुझे एक ऐसा किरदार दिया है जिसके लिए मैं तरस रही थी। इसने मुझे अपनी क्षमता का पता लगाने का मौका दिया है और मैं इसके साथ खुद को आश्चर्यचकित कर रही हूं।

उनके प्रशंसकों को बेसब्री से उनकी स्क्रीन पर वापसी का इंतजार है और हमे हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। रंजु की बेटीया को 15 फरवरी 2021 से रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखे।

  • Up18 News