मति प्रोडक्शन की भोजपुरी फ़िल्म ‘मैं तेरे इश्क में’ की शूटिंग कंप्लीट, सांसद रवि किशन ने दी बधाई

Entertainment

मति प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘मैं तेरे इश्क में’ की शूटिंग नए साल में कंप्लीट हो गई गोरखपुर मे । इस मौके पर गोरखपुर के सांसद व मशहूर अभिनेता रवि किशन फ़िल्म के सेट पर पहुंचे और फ़िल्म से जुड़े सभी लोगों को अपने अंदाज में बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि महादेव की कृपा और दर्शकों के प्यार से फ़िल्म ‘मैं तेरे इश्क में’ को सफलता मिलेगी। जिस तरह से मेरे गोरखपुर में इन दिनों शूटिंग चल रही है, उससे यह भोजपुरी सिनेमा का हब बन गया है।

वहीं, शूटिंग समाप्त होने पर निर्माता अवधेश कुमार सिंह ने फ़िल्म के सभी तकनीशियन, आर्टिस्ट व फ़िल्म से जुड़े तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि आप सबों ने कठिन मेहनत से काफी कम समय में एक बेहतरीन काम कर फ़िल्म का निर्माण किया है। हम फ़िल्म के निर्देशक अजय कुमार को भी धन्यवाद कहेंगे कि उन्होंने ‘मैं तेरे इश्क में’ को शानदार तरीके से बनाया है। उम्मीद है दर्शकों को यह फ़िल्म पसंद आयेगी । उन्होंने कहा कि फ़िल्म जल्द ही पोस्ट प्रोडक्शन को जायेगी और हमारी कोशिश होगी, यह जल्द ही सिनेमाघरों तक पहुंचे।

आपको बता दें कि मति प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘तेरे इश्क में’ बाहुबली फेम अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत और पायस पंडित के साथ अलिसा अली खान, अवधेश मिश्रा, सुजान सिंह, विनीत विशाल, अजय झा, शिखा पांडेय, अंकिता मिश्रा, संजना सिल्क, चंचल शर्मा, राहुल श्रीवास्तव और संजय सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्देशक अजय कुमार और निर्माता अवधेश कुमार सिंह हैं। छायांकन रवि चन्दन, गीतकार विनय बिहारी, संतोष उत्पति अजित मंडल, संगीतकार सुदीप साजन, लेखक अजय कुमार मनोज गुप्ता, डांस मास्टर अशोक मयंक, प्रसून यादव, मारधाड़ प्रदीप खड़का, प्रोडक्शन मनोज गुप्ता और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ।

-up18 News

निवेदन- प्रिय पाठक आपके अपने www.up18news.com की सेवाएं लगातार संचालित करने के लिए आपके सहयोग की आवश्यकता है कृपया 8171031800 पर सहयोग राशि जो भी आप कर सकते है भेज कर सहयोग करने की कृपा करें