भूमि पेडनेकर की नई फिल्म का हुआ ऐलान, नाम है ‘द लेडी किलर’

Entertainment

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की नई फिल्म का ऐलान हो चुका है। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम है ‘द लेडी किलर’ । इस फिल्म में भूमि पेडनेकर बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। अर्जुन कपूर पहले ही ‘द लेडी किलर’ फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर कर चुके थे लेकिन अब तक फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं हुआ था। ये पहला मौका होगा जब अर्जुन कपूर-भूमि पेडनेकर की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। बता दें हाल में ही अर्जुन कपूर को कोरोना हुआ था और वह फिलहाल सेल्फ क्वारंटाइन में हैं।

भूमि पेडनेकर की ‘द लेडी किलर’ फिल्म के बारे में बात करें तो ये एक थ्रिलर फिल्म है जिसे अजय बहल निर्देशित करने वाले हैं। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेष आर सिंह प्रोड्यूस करेंगे। अजय बहल बॉलीवुड में अब तक ‘सेक्शन 375’ और ‘बीए पास’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

‘द लेडी किलर’ के अलावा तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘ब्लर’ पर भी अजय बहल काम कर रहे हैं। वह इन इन दिनों तापसी पन्नू के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली पहली फिल्म ‘ब्लर’ के डायरेक्शन में बिजी हैं। इससे पहले अजय बहल की ‘सेक्शन 375’ की काफी तारीफ हुई थी जो कि एक कोर्ट ड्रामा फिल्म थी।

भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ और ‘बधाई दो’ जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं। भूमि पेडनेकर एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ ‘रक्षाबंधन’ फिल्म में नजर आएंगी। इससे पहले दोनों की जोड़ी सुपरहिट फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ में देखने को मिली थी। ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग पर काफी काम हो चुका है और इसका निर्देशन ‘अतरंगी रे’ वाले डायरेक्टर आनंद एल राय कर रहे हैं।

-एजेंसियां