बेहद संवेदनशील है अभिनेता कुणाल तिवारी और काजल यादव स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’

Entertainment

मधु मंजुल आर्ट्स प्रस्तुत फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ का ट्रेलर जारी हो चुका है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस फ़िल्म के निर्माता धीरेंद्र झा हैं और संतोष मिश्रा ने इस फ़िल्म का निर्देशन किया है। यह फ़िल्म बेहद संवेदनशील घटनाओं पर आधारित है, जो सीधे दिल तक उतर जाती है। फ़िल्म की कहानी बेहद संजीदा और एंटरटेनिंग है। यह दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फ़िल्म के ट्रेलर में दिखा गाना भी बेजोड़ है, जो पटकथा को सपोर्ट करता हुआ है।

फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ में कुणाल तिवारी एक ऐसे किरदार में नजर आ रहे हैं, जो फिजिकली चाइलेंज्‍ड हैं और उनकी पत्‍नी का किरदार निभा रहीं काजल यादव की हालत ट्रेलर में दिखाया गया, लेकिन क्लाइमेक्स और भी मजबूत होने वाला है। इसके लिए आपको फ़िल्म देखने की जरूरत होगी। वैसे फ़िल्म में कुणाल तिवारी की शादी बचपन मे हो जाती है, लेकिन जवानी में एक दुर्घटना में वो अपंग हो जाता है। इसी बीच उनकी पत्नी काजल यादव पर कहर टूट जाता है। साथ ही परिवार समाज में भी कई तरह की बातें शुरू हो जाती, फिर जो होता है उसके लिए आपको फ़िल्म के रिलीज होने का इंतज़ार करना होगा।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ की शूटिंग यूपी के रॉबर्टगंज में हुई है। फिल्‍म के निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। संतोष मिश्रा भोजपुरी के बेस्‍ट निर्देशकों में से एक हैं। प्रोड्यूसर धर्मेंद्र कुमार झा हैं। यह एक सामाजिक पारिवारिक फिल्‍म है। इसकी कहानी के इमोशन दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं।  फिल्‍म के डायलॉग और गाने भी सुमधुर होने वाले हैं।  पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। इसमें कुणाल तिवारी के साथ काजल यादव, प्रकाश जैश, उमाकांत राय, ललित उपाध्‍याय, रूपा सिंह, रंभा आदि मुख्‍य भूमिका में हैं।    

-up18 News -संजय भूषण पटियाला-