फिल्‍म ‘भूत पुलिस’ में अब यामी गौतम का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल

Entertainment

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर तथा जैकलीन फर्नांडिस के बाद ‘भूत पुलिस’ में अब यामी गौतम का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पोस्टर में यामी बेहद कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। 8 जुलाई को जैकलीन का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें वह हाथ में हंटर लिए नजर आ रही हैं। अब यामी का पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें वह हाथ में ‘मशाल’ लिए नजर आ रही हैं।

फिल्‍म में सैफ के साथ यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं।

यामी ने ने खुद इस पोस्‍टर को अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म में यामी के कैरेक्टर का नाम ‘माया’ है। यामी ने बेहद मजेदार कैप्शन के साथ पोस्टर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अपनी खूबसूरती से सबको मंत्रमुग्ध करने माया आ गई।’ पोस्टर में इस बात का भी खुलासा किया गया है। फिल्म जल्द ही disney+hotstar vip पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में सैफ, विभूति का किरदार निभाएंगे। अर्जुन, चिरौंजी नाम के किरदार में नजर आएंगे जबकि जैकलीन, कनिका का किरदार निभाती दिखाई देंगी।

कुछ दिन पहले फिल्म से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक नया विवाद शुरू हो गया था। कई यूजर्स इस फिल्‍म में सैफ के पीछे ‘हिंदू संत’ को दिखाए जाने पर भड़क गए थे। इन यूजर्स का कहना था कि ‘हिंदू धर्म’ का अपमान है। सोशल मीडिया यूजर्स का आरोप है कि फिल्‍म मेकर्स इस तरह एक बार फिर हिंदू धर्म का मजाक बना रहे हैं।

-एजेंसियां