पीएम मोदी की असलियत जनता जान गई है, इसलिए अब घबराहट में दे रहे हैं सफाई : प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी बोलीं: पीएम मोदी की असलियत जनता जान गई है, इसलिए अब घबराहट में दे रहे हैं सफाई

Politics

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना में एक रैली कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला है। पीएम मोदी ने पूछा कि राहुल अब अंबानी और अदाणी का नाम क्यों नहीं लेते हैं? उन्हें उद्योगपतियों से कितना पैसा मिला है?

पीएम मोदी के बयान पर बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है। यूपी के रायबरेली में एक रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी पिछले 2-4 दिनों से बहुत सफाई दे रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने देश की पूरी संपत्ति अपने खरबपति मित्रों को पकड़ा दी है। उन्होंने कहा कि अब वो दिन आ रहा है, जब जनता इनकी असलियत जान गई है। इसलिए नरेंद्र मोदी को घबराहट हो रही है। अब घबराहट हो रही है तो सफाई दे रहे हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा कि राहुल गांधी हर दिन अदाणी की बात करते हैं, वे रोज अदाणी की सच्चाई आपके सामने रखते हैं, उसका खुलासा करते हैं। राहुल गांधी आपको रोज बताते हैं कि नरेंद्र मोदी की बड़े-बड़े उद्योगपतियों के साथ सांठ-गांठ है। नरेंद्र मोदी ने अपने मित्रों के 16 लाख करोड़ रुपए माफ कर दिए, लेकिन किसानों का एक रुपए माफ नहीं किया। नरेंद्र मोदी इस बात का जवाब दें।

इससे पहले एक रैली के दौरान पीएम ने उद्योगपति अदाणी और अडानी का जिक्र किया था। पीएम ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे पिछले पांच साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू करते थे। जबसे उनका राफेल वाला मामला ग्राउंडेड हो गया, तबसे उन्होंने एक नई माला जपनी शुरू कर दी। पांच उद्योगपतियों की बातें करते थे। अब धीरे-धीरे कहने लगे अंबानी-अदाणी, लेकिन जबसे चुनाव घोषित हुआ है, तब से इन्होंने अंबानी-अदाणी को गाली देना बंद कर दिया।

कांग्रेस के शहजादे से पूछता हूं कि उन्होंने अदाणी और अंबानी से कितना माल उठाया है? काला धन के कितने बोरे भरकर गए हैं। कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना धन प्राप्त हुआ है? क्या टेंपो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंचे हैं? जरूर दाल में कुछ काला है।

-एजेंसी