अभिनेत्री पाखी हेगड़े

पाखी हेगड़े ने जब अपनी खूबसूरत तस्वीर के साथ सिम्पलीसिटी को किया डिफाइन, तो फैन्स ने कहा – हिल रहा पूरा इंस्टाग्राम

Entertainment

मशहूर अभिनेत्री पाखी हेगड़े अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उनकी तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं। पाखी का हर अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना देता है। तभी तो पाखी की हर तस्वीर वायरल हुआ बिना नहीं रुकती। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी एक से बढ़ कर एक तस्वीरों और वीडियोज को शेयर कर फैंस के सरप्राइज देती हैं।

इसी बीच पाखी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर उस वक़्त चर्चा का विषय बन गयी, जब उन्होंने सादे लिबास में अपनी 3 फोटो शेयर करते हुए सिम्पलीसिटी को डिफाइन किया। उसके बाद तो क्या था, तस्वीरें वायरल होने लगी और इंस्टाग्राम पर उनके फैंस जम कर कमेंट कर रहे हैं। एक फैंस ने तो यहां तक लिख दिया कि यूपी, आगरा ही नहीं उनकी इस सादगी भरे लुक से पूरा इंस्टाग्राम हिल रहा है।

आपको बता दें कि दरअसल पाखी की ये तस्वीरें उनकी पहली तेलगू फ़िल्म ‘मणिशंकर’ की शूटिंग के दौरान की है। इस प्रोजेक्ट को लेकर वे बेहद एक्साइटेड हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है, जहां पाखी अपनी फ़िल्म को लेकर इन दिनों बिजी चल रही हैं। लेकिन इस दौरान भी वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, तभी ये फोटोज सोशल पर उन्होंने पोस्ट किया और यह देखते ही देखते वायरल हो गया।

https://www.dropbox.com/sh/951s4bzcmj11sjd/AAB7Gq7uYl1DMtcypMSqqYiOa?dl=0

-up18 News