“टीवी के डेली सोप्स से लेकर वेब सीरीज तक, मैंने सब कुछ देखा है”: दीपशिखा नागपाल

Entertainment

मुबई: फिल्म इंडस्ट्री में दीपशिखा नागपाल ने 25 साल बिताए है और वह अब भी अपने काम के बारे में उत्साहित है। वह बेहतरीन दिख रही है और टीवी और फिल्मों दोनों में अच्छी भूमिका निभा रही है। वर्तमान में, वह दंगल टीवी के नए शो ‘रंजू की बेटियां ’में दिखाई दे रही है। दो दशकों से अधिक इंडस्ट्री में होने के कारण, दीपशिखा कहती है कि उन्होंने टीवी के डेली सोप्स से लेकर अब वेब सीरीज तक लगभग सब कुछ देखा है।

इस बारे में और साझा करते हुए, दीपशिखा कहती हैं, “मैंने टीवी सीरियल तब किए थे जब टीवी नया था और सब घरों में उपलब्ध नहीं था। अगर कोई पढ़ाई में अच्छा नहीं होता तो वह फिल्मों की तरफ जाता। यह बदल गया है। अब फिल्मों में आने के लिए लोग एक्टिंग सिखके आते है। मुझे लगता है कि मैंने टीवी, डेली सोप्स, और अब वेब सीरीज सब कुछ देखा है। जब मैं युवा अभिनेताओं के साथ काम करती हूं, तो मुझे बहुत कुछ सीखने मिलता है। मेरा यह मानना है एक हर उमर में इंसान को सीखते रहना चाहिए।

टेलीविजन में बदलाव के बारे में बात करते हुए, वह कहती है, “जब मैं इंडस्ट्री में शामिल हुई, तब टीवी केवल डेली सोप्स के बारे में नहीं था। मैंने उस समय को देखा है जब टीवी शो साप्ताहिक शो होते थे। हालांकि, टीवी अब अलग अलग कहानियां बता रहा है जो पहले संभव नहीं थीं।

हमें यकीन है कि उनके फैंस उन्हें फिर से टेलीविजन पर देखकर खुश हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

-up18 News