जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की किसान आंदोलन से प्रेरित फ़िल्म ‘फसल’ की म्यूजिक सिटिंग मुंबई में सम्पन्न

Entertainment

किसान आंदोलन से प्रेरित श्रयेश फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फ़िल्म ‘फसल’ की तैयारियां शुरू हो गयी है। इस फ़िल्म में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ लीड रोल में नज़र आने वाले हैं और इसके निर्माता प्रेम राय हैं, जो कई सफल फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। आज इस फ़िल्म की म्यूजिक सिटिंग मुंबई स्टूडियो में हुआ, जहां संगीतकार ओम झा भी मौजूद रहे। यह फ़िल्म बेहद भव्य तरीके से बनाया जाना है, इसलिए इसकी हर एक बारीकियों पर ध्यान दिया जा रहा है।

इस बारे में प्रोड्यूसर प्रेम राय ने खुद कहा कि ‘फसल’ हमारी बेहद महत्वाकांक्षी परियोजना है। इसको लेकर सभी एक्साइटेड हैं। आज हमारी फ़िल्म की म्यूजिक सिटिंग हुई है। हम अपनी फिल्म की शूटिंग इसी साल प्री प्रोडक्शन कम्प्लीट होने के बाद सितंबर में शुरू करेंगे। फ़िल्म को हम यूपी के खूबसूरत लोकेशन में शूट करने वाले हैं। यह फ़िल्म देश के किसानों को लेकर होगी, जिसमें निरहुआ केंद्रीय भूमिका में होंगे। और हमारी फ़िल्म को इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशक पराग पाटिल निर्देशित करेंगे। हमारी फ़िल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है।

प्रेम राय ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि हम जिस सब्जेक्ट को लेकर अपनी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, वैसी फ़िल्म कभी भोजपुरी में बनी। यह फ़िल्म भारतीय किसानों को समर्पित होगी। इसकी कहानी पर हमने खूब काम किया। इसमें किसान आंदोलन की भी एक झलक मिलेगी और किसानों के हालात का भी बखूबी प्रदर्शन होगा, जिस पर हमने बेहतर रिसर्च करने की कोशिश की है।

-up18 News