छोटू छलिया की भोजपुरी फ़िल्म ‘बीन के धुन’ का हुआ मुहूर्त

Entertainment

भोजपुरी सुपरस्टार छोटू छलिया की अपकमिंग फिल्म का मुहूर्त हुआ। फ़िल्म का नाम ‘बीन के धुन’ है, जिसमें छोटू छलिया लीड किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म का मुहूर्त आई फोकस स्टूडियो में हुआ है, जहां फ़िल्म से जुड़े कई लोग मौजूद रहे। छोटू छलिया की इस फ़िल्म को मशहूर निर्देशक विष्णु शंकर बेलु निर्देशित करेंगे। फ़िल्म की कहानी ओम प्रकाश यादव ने लिखी है। फ़िल्म के संगीतकार आर आर पंकज हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

वहीं, फ़िल्म ‘बीन के धुन’ को लेकर छोटू छलिया बेहद उत्साहित हैं। कोरोना काल के बाद उनकी यह दूसरी फ़िल्म है, जिसमें वे एक बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हैं। इसको लेकर उन्होंने कहा कि ‘बीन के धुन’ एक मजेदार कहानी पर बनने वाली फिल्म है। नाम के अनुसार इस फ़िल्म में नाग देवता होंगे और ग्राफिक्स का इस्तेमाल भी खूब होगा। लोगों को यह फ़िल्म खूब पसंद भी आएगी।

उन्होंने कहा कि फ़िल्म की कहानी पर खूब मेहनत की गई है। रिसर्च भी खूब हुआ है। उम्मीद है कि हमारी फ़िल्म नायाब होगी और दर्शकों को फ्रेश फील करायेगी। छोटू ने कहा कि विष्णु शंकर बेलु के साथ काम करने का अनुभव बेहद खास होने वाला है। वे अच्छे निर्देशक हैं। फ़िल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू की जाएगी।

-up18 News