गायक फैजल सुलेमान की बॉलीवुड में वापसी

Entertainment

मुंबई : कोविड काल के दौरान कई कलाकारों की क्रिएटिविटी ज़्यादा उभर कर निकली है। ऐसे कलाकारों में सिंगर फैजल सुलेमान भी हैं, जिन्होंने कोरोना काल और लॉक डॉउन का समय अपने घर गोवा में बिताया और अब लगभग एक साल बाद गोवा से मुंबई लौटे हैं। उन्होंने लॉक डॉउन के दौरान ही दो गाने कंपोज किए हैं जो जल्द ही श्रोताओं और दर्शको के सामने होंगे। उनका एक गाना “मै तेरे संग” रिकॉर्ड हो चुका है जबकि दूसरा गीत जल्द ही रिकॉर्ड होगा। वह जल्द ही नैनीताल में अपने गीतों का विडियो शूट करने वाले हैं। मैं तेरे संग गीत को फैजल सुलेमान ने लिखा और कंपोज किया है और इसे अपनी आवाज़ भी दी है। यह गाना फास्ट ट्रैक है।

उल्लेखनीय है कि उनका का एक म्यूज़िक विडियो “तेरे शहर में” रिलीज़ होकर पॉपुलर हो चुका है जिसके बोल उन्होंने ही लिखे थे। उसको मनु ने कंपोज किया था और फैजल सुलेमान ने ही गाया था।

मै तेरे संग गीत कैसे तैयार हुआ, इस बारे में वह एक दिलचस्प कहानी शेयर करते हैं “गोवा में लॉक डॉउन के दौरान मुझे इस गीत का मुखड़ा सूझा और मैंने लिखना शुरू किया “मै तेरे संग यहां वहां….” और फिर लिखते लिखते ही इसकी धुन भी बननी शुरू कर दी। यह थोड़ा सा सैड रोमांटिक गीत है और उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे।

उन का दूसरा गाना “तेरे बिना यारा जिया ना लागे” एक सोलफुल है। मार्च में उनका गाना रिलीज़ करने का प्लान है। इन दो गीतों के बाद वह एक हिंदी फिल्म का गाना भी गाने वाले हैं जिसकी डिटेल्स जल्द ही बताई जाएगी।

वह अपने इन गीतों को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि यह गाने उस समय उन्होंने बनाए जब पूरी दुनिया एक भयावह स्थिति से गुजर रही थी। अपने ख्यालों को उन्होंने इन गीतों का रूप दे दिया है।

-अनिल बेदाग़-