क्रूज ड्रग्‍स केस में NCB ने फिल्‍म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री को दिया समन

Entertainment

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो NCB ने फिल्‍म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री को समन दिया है। मामले का कनेक्शन बीते दिनों हुई क्रूज शिप रेड से जुड़ा है जहां से आर्यन खान समेत अन्‍य लोगों की ड्रग्‍स केस में गिरफ्तारी हुई थी।

एक अधिकारी ने बताया कि इससे पहले NCB ने इम्तियाज के घर और बांद्रा स्थित ऑफिस पर छापेमारी की। एजेंसी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने इस मामले में ज्‍यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया।

सुशांत को ड्रग्‍स सप्‍लाई करने का दावा

बता दें कि खत्री का नाम पिछले साल तब लाइमलाइट में आया था जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी। दिवंगत एक्‍टर की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सारोगी ने दावा किया था कि खत्री ने सुशांत और रिया चक्रवर्ती को ड्रग्‍स सप्‍लाई किया था।

कौन हैं इम्तियाज खत्री?

इम्तियाज मुंबई बेस्‍ड बिल्‍डर के बेटे हैं। कहा जाता है कि उनका कई बॉलीवुड पर्सनैलिटीज के साथ कनेक्‍शन है। अशोक सारोगी ने कहा था कि इम्तियाज का मंत्रालयों में काफी प्रभाव है। वह पॉलिटिक्‍स से जुड़े ‘विवादित’ परिवार से नाता रखते हैं जो कि महाराष्‍ट्र के इरिगेशन स्‍कैम में शामिल था।

सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप?

कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खत्री प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ पेशे से बिल्‍डर हैं जो INK इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के मालिक हैं। इसके अलावा वह वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट नाम की कंपनी के ओनर हैं।

उन्‍होंने 2017 में मराठी फिल्‍म ‘Hrudayantar’ प्रोड्यूस की थी। खत्री तब भी सुर्खियों में आए थे जब कहा गया कि वह बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप में हैं।

-एजेंसियां