काउंटर केस कर कंगना रनौत ने लगाए जावेद अख्‍़तर पर संगीन आरोप

Entertainment

मुंबई। बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज सोमवार को जावेद अख्‍़तर के लगाए मानहानि के केस की सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश हुईं। इस पूरे विवाद में कंगना ने जावेद अख्‍़तर पर काउंटर याचिका दाखिल की है। कंगना ने अख्तर पर जबरन वसूली, निजता का हनन समेत कई आरोप लगाए गए हैं।

15 नवंबर को होगी अगली सुनवाई

इसके बाद सुनवाई एक अक्तूबर तक के लिए टाल दी गई है। बता दें कंगना ने ट्रांसफर ऑफ एप्लिकेशन दायर किया है इस पर सुनवाई 15 नवंबर को होगी।

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने दलील दी कि जब यह मामला जमानती है तो कंगना का रोजाना अदालत आना क्यों जरूरी है। कंगना के वकील ने कोरोना के लक्षण का कारण बताते हुए कुछ दिनों की छूट देने की याचिका की थी। कोर्ट ने छह दिनों की राहत देते हुए 20 सितंबर के लिए सुनवाई टाल दी थी।

पिछली सुनवाई में कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए कंगना को सुनवाई में पेश होने का आदेश दिया था। अगर आज कंगना कोर्ट में पेश नहीं होतीं तो उनके खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट इशू किया जाता। केस की सुनवाई के दौरान कंगना रनौत के वकील ने उल्टे शिकायतकर्ता जावेद अख्तर पर भी धमकी देने और फिरौती मांगने के साथ-साथ अंधेरी कोर्ट के जज पर भी सनसनीखेज आरोप जड़ दिए।

– एजेंसी