कांग्रेस नेता अहमद पटेल के बेटे फैजल ने अमीषा पटेल को प्रपोज किया

Entertainment

अमीषा पटेल इन दिनों अपनी ‘गदर’ के सीक्वल Gadar 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। वैसे तो वह खबरों में बनी ही रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी वह अपने फोटो और वीडियो के कारण चर्चा में होती ही हैं। अब वह अपने करीबी दोस्त को बर्थ डे विश करने को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, अमीषा पटेल ने दो दिन पहले यानी 30 दिसंबर 2021 को ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैसल पटेल नाम के व्यक्ति को जन्मदिन की बधाई दी थी। उनके इस पोस्ट को देखकर माजरा कुछ और ही लग रहा था, जो कि अब साफ हो गया है।

अमीषा ने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग फैजल पटेल। लव यू। आपका साल अच्छा रहे।’ अब इस ट्वीट में उन्होंने कई सारे दिल वाले इमोजी लगाए थे। इसके बाद फैजल पटेल का भी जवाब आया। हालांकि उन्होंने जो लिखा, उस ट्वीट को डिलीट कर लिया, लेकिन स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वह लिखते हैं, ‘थैंक्यू अमीषा पटेल। मैं आपको अब पब्लिकली प्रपोज कर रहा हूं क्या आप मेरे से शादी करेंगी?’ इसके बाद इन्होंने यह पोस्ट डिलीट मार दिया और सिर्फ अमीषा पटेल का ट्वीट रीट्वीट कर लिया।

खैर, आपको बता दें कि अमीषा और फैजल को साथ में कई मौकों पर देखा गया है लेकिन कभी भी इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की। नए साल की पार्टी के दौरान भी अमीषा ने अपने ट्विटर पर उनके साथ कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे, लेकिन कभी रिलेशन को पब्लिक नहीं किया। वैसे फैजल पटेल की बात की जाए, वह कांग्रेस नेता अहमद पटेल के बेटे हैं। एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन हैं। पहले जैनब पटेल से शादी भी कर चुके हैं। हालांकि अब उनकी पत्नी इस दुनिया में नहीं हैं। जैनब का कार्डियक और न्यूरोलॉजी से संबंधित बीमारी के कारण 7 जून 2016 को निधन हो गया था।
-एजेंसियां