ऐसा लगा जैसे मुझमें मां दुर्गा की शक्ति आ गई है: छवी पांडे

Entertainment

मुंबई: एक अभिनेता के जीवन में ’एक्शन’ और ‘कट’ की बहुत अहमियत है पर बस उस ही तक सीमित नहीं है। पर यही उनके जीवन का भाग है जो उन्हें दर्शकों से प्यार दिलाता है। कभी-कभी, दृश्य सुंदर और आसान होते हैं। लेकिन कभी-कभी, दृश्य इतने तीव्र होते हैं कि अभिनेता वास्तव में इसे करने की प्रक्रिया में भावुक हो जाता है। ऐसी ही एक स्थिति दंगल टीवी के प्रेम बंधन के सेट पर हुई, जब एक दृश्य ने छवी पांडे उर्फ जानकी को उसके परिवार को गुंडों के झुंड से बचाना था। छवी के अनुसार, यह वास्तव में उनके अंदर की दुर्गा थी, युद्ध की देवी, जो शक्ति और सुरक्षा का प्रतिनिधित्व करती है जो इस दृश्य में दिखाई दी है।

सीक्वेंस की शूटिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए, छवी कहती हैं, “यह दृश्य बहुत तीव्र था और कई भावनाओं से भरा था। मुझे पहले से ही पता था कि मुझे इस सीक्वेंस के लिए अपना सबकुछ देना होगा और जब डायरेक्टर ने कहा ‘एक्शन!’ में एकदम भावुक हो गई। यह सच है कि कोई भी अपने परिवार को बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है, और मैंने अपना किरदार निभाते हुए ऐसा महसूस किया। मुझे खुशी है कि दृश्य ने चरित्र की भावनाओं का सार पूरी तरह दरदर्शा। मुझे लगता है कि किसी को भी उनके या उनके परिवार के साथ कुछ भी गलत नहीं होने देना चाहिए और हमेशा खुद के लिए खड़ा होना चाहिए। और सबसे अच्छी बात यह थी कि इसने देवी दुर्गा को चित्रित किया जो मेरे अनुसार सभी में छिपी हुई है। और मुझे यह करना बहुत अच्छा लगा।

प्रेम बंधन के सितारों के जबरदस्त अभिनय और कभी न देखी जाने वाली कहानी के कारण शो को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है।

प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।