एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता ने बताया, जब एक फिल्‍म की शूटिंग के दौरान डायरेक्‍टर ने गाली दी

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता अपनी फिल्‍मों से ज्‍यादा सोशल मीडिया पर अतरंगी तस्‍वीरों के लिए चर्चा में रहती हैं। ईशा ने 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल जीता था। 2012 में उन्‍होंने फिल्‍मों में डेब्‍यू किया। ‘जन्‍नत 2’ में इमरान हाशमी उनके पहले हीरो थे।

ईशा गुप्‍ता ने अब खुलासा किया है कि 9 साल के सिनेमाई सफर में कई मौके ऐसे आए, जब इंडस्‍ट्री में एक्‍ट्रेस का सफर बहुत अच्‍छा नहीं रहा। ऐसा ही एक वाकया वो है, जब ईशा गुप्‍ता को एक फिल्‍म की शूटिंग के दौरान देर से आने के लिए न सिर्फ कोसा था, बल्‍क‍ि ‘गाली’ भी दी थी।

वहां मेरी कोई गलती नहीं थी

ईशा ने ‘बॉलीवुड लाइफ’ से बातचीत में उस घटना को याद करते हुए कहा, ‘वहां मेरी कोई गलती नहीं थी। उसने हिंदी में कुछ कहा और मैंने उसे पलटकर देखा। उसने इसके बाद कहा कि तुम देर से आई हो।’

उसने मुझे दोबारा वही गाली दी

ईशा कहती हैं, ‘मैं शांत स्‍वभाव की हूं। मैंने उनसे कहा कि मैं देर से नहीं आई हूं। मैं आप सभी से पहले यहां पहुंची थी। मेरे आउटफिट के साथ कुछ समस्‍या थी क्‍योंकि उसे बदल दिया गया था। यह मेरी गलती नहीं है। इसके बाद उसने मुझे दोबारा गाली दी।’

मैंने भी पलटकर वही गाली दे दी

ईशा गुप्‍ता कहती हैं कि पहली बार की गाली को उन्‍होंने अनसुना कर दिया था। दिल्‍ली की आम भाषा में इतना चलता है, लेकिन जब उसने दूसरी बार गाली दी तो एक्‍ट्रेस का दिमाग खराब हो गया। उन्‍होंने भी पलटकर डायरेक्‍टर को वही गाली दे दी।

उसने मुझे दोबारा वही गाली दी

ईशा ने इसके बाद डायरेक्‍टर से साफ शब्‍दों में कहा कि आगे से वह उनसे इस तरह न तो बात करें और न ही कभी उनके सम्‍मान को ठेस पहुंचाए। एक्‍ट्रेस कहती हैं, ‘मेरे बालों में रोलर लगे थे। मैंने उसे हटाया और अपनी कार में बैठकर वहां से निकल गई।’

दो दिन बाद उसने फोन पर मांगी माफी

ईशा बताती हैं, ‘इस घटना के बाद फिल्‍म के एग्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर्स ने मुझे कई बार फोन किया और माफी मांगी। मैंने कहा कि मुझे आपसे नहीं, उस डायरेक्‍टर से माफी चाहिए। दो दिनों बाद उस डायरेक्‍टर ने भी मुझसे माफी मांगी। इसके बाद ही मैं फिल्‍म के सेट पर लौटी।’

पूर्व वायुसेना अध‍िकारी की बेटी

ईशा गुप्‍ता दिल्‍ली की रहने वाली हैं। 35 साल की एक्‍ट्रेस के पिता भारतीय वायुसेना में अफर पद से रिटायर हुए हैं। परिवार में ईशा की मां हैं, जो होममेकर हैं। इसके अलावा एक छोटी बहन है नेहा।

मास कम्‍युनिकेशन और लॉ

ईशा गुप्‍ता ने मण‍िपाल यूनिवर्सिटी से मास कम्‍युनिकेशन में ग्रेजुएशन की डिग्री ली है। फेमिना मिस इंडिया में हिस्‍सा लेने से पहले वह लॉ यानी कानून की पढ़ाई कर रही थीं।

ईशा की झोली में है ‘हेरा फेरी 3’

ईशा ने अपने फिल्‍मी करियर में अभी तक ‘जन्‍नत 2’, ‘राज 3डी’, ‘चक्रव्‍यूह’, ‘हमशक्‍ल्‍स’, ‘बेबी’, ‘रुस्‍तम’, ‘कमांडो 2’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्‍मों के काम किया है। ईशा के हिस्‍से अभी ‘देसी मैजिक’ और ‘हेरा फेरी 3’ जैसी फिल्‍में भी हैं।

-एजेंसियां