उर्फी जावेद का सनसनीखेज खुलासा: वो कास्टिंग काउच का हुईं थी शिकार, इंडस्‍ट्री के बड़े लोग शामिल

Entertainment

हाल ही उर्फी जावेद ने यह कहकर सनसनी मचा दी कि उन्हें इस्लाम में यकीन नहीं है और वह किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी। उर्फी ने यह भी कहा कि वह फिलहाल भागवत गीता पढ़ रही हैं। उर्फी जावेद ने इसके अलावा अपनी लाइफ और करियर से जुड़े कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आईं उर्फी जावेद ने बताया कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं और इसमें इंडस्ट्री के बड़े लोग शामिल थे।

ग्लैमर और शोबिज इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का मुद्दा बहुत पुराना है। सालों से इसके खिलाफ आवाज उठती आई है और कई सेलेब्स ने अलग-अलग वक्त पर अपने साथ घटे कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस को शेयर भी किया। अब इस लिस्ट में उर्फी जावेद का नाम भी शामिल है।

‘इंडिया टुडे’ को दिए इंटरव्यू में बताया कि करियर की शुरुआत में उन्होंने कास्टिंग काउच झेला और इसमें इंडस्ट्री के बड़े लोग शामिल थे। वह बोलीं, ‘हर दूसरी लड़की की तरह मैंने भी कास्टिंग काउच झेला। यह एक बार हुआ था जब मुझे किसी ने जबरदस्ती इसमें धकेला लेकिन मैं उससे बचकर निकल आई और खुद को लकी मानती हूं। इंडस्ट्री में मर्द बहुत पावरफुल हैं। उनके पास आपको किसी भी वक्त रिजेक्ट करने का अधिकार है। मैं इंडस्ट्री के कुछ बड़े लोगों के जरिए कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी। मैं किसी का भी नाम नहीं लेना चाहूंगी।’

घर से भागकर मुंबई आ गई थीं उर्फी

इससे पहले उर्फी जावेद ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह किस तरह घर से भागकर मुंबई आ गई थीं और वहां उन्हें खूब स्ट्रगल करना पड़ा। उनके पास न तो पैसे थे और न ही सिर छिपाने को छत। तब उर्फी को एक प्रोड्यूसर ने वेब सीरीज का ऑफर दिया था लेकिन जब वह उर्फी से जबरदस्ती बोल्ड सीन करवाने लगा तो उनके होश उड़ गए थे। मना करने पर प्रोड्यूसर ने जेल भेजने की धमकी दी थी।

जब प्रोड्यूसर ने जबरदस्ती करवाया लेस्बियन सीन

उस बारे में उर्फी ने कहा था, ‘मैं एक वेब सीरीज कर रही थी और उस वक्त प्रोड्यूसर ने कहा कि सजेस्टिव सीन करने होंगे। अगले दिन सेट पर गई तो प्रोड्यूसर ने वो सीन अजीब तरह से करवाया। सीन एक देवर का था। वो मुझे देख रहा था और देखने वाले उस सीन को प्रोड्यूसर ने उसे जबरदस्ती छूने वाला सीन बना दिया। प्रोड्यूसर हीरो को कहने लगी कि साड़ी उठाओ, इसका अंडरवेयर दिखना चाहिए। तब मैंने महसूस किया कि उस प्रोड्यूसर ने मेरे साथ खेल खेला है। फिर उन्होंने मुझसे फुल फ्लेजेड लेस्बियन सीन करवाया।’

-एजेंसियां