अंकुश राजा और खुशबू तिवारी का ‘बाबू सोना’ दर्शकों को आया पसंद, नीलम गिरी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Entertainment

भोजपुरी फिल्मों और म्यूज़िक इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सिंगर एक्टर अंकुश राजा के गाने सुपर हिट होने की गारंटी माने जाते हैं। उन की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग है कि उनके गाने तुरन्त मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं। जब भी अंकुश राजा का कोई गाना रिलीज होता है, तो वो सांग दर्शकों द्वारा हाथोहाथ उठा लिया जाता है। और उनके गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी हो तो फिर क्या कहना हैं

जी हां नीलम गिरी सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। उनके बनाए हुए वीडियो को लेकर में हमेशा चर्चा में रहती है। अब एक बार फिर से अंकुश राजा और नीलम गिरी साथ आ रहे हैं। इनका नया सांग ‘बाबू सोना’ यूट्यूब पर जारी किया जा चुका है। सांग को अंकुश राजा और खुशबू तिवारी KT ने साथ मिलकर गाया है। अंकुश राजा और खुशबू तिवारी की आवाज में न जाने कैसे काशिश है कि ये अपनी मदमस्त आवाज के बल पर दर्शकों को एक अलग दुनिया का अनुभव करते हैं। ‘बाबू सोना’ यूट्यूब पर आते ही दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है। और गाने तेजी से रन कर रहा है। इस सांग में सभी का लुक आम भोजपुरिया गानों से हट कर है, तो एक बार तो गाना देखने को तो बनता है बॉस।

सांग ‘बाबू सोना’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, वही इसे अंकुश राजा ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। बाबू सोना के बोला बोस रामपुरी ने लिखे हैं,तो वही इसका निर्देशन व म्यूजिक आर्यन देव ने दिया है। कोरियोग्राफ गोल्डी, बॉबी, एडिटिंग मीत जी, प्रोडक्शन हेड की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने निभाई है।

बता दें कि इससे पहले भी अंकुश राजा और नीलम गिरी के कई गाने रिलीज हो चुके हैं। जैसे कि नथुनिया के डाली, कमर लपकउआ, लईका सीधा साधा, बनके मेहमान सहित कई सांग्स हैं। रिलीज होने के साथ ही मिलेनियम क्लब में शामिल हो चुके हैं।

-sheetal singh maya