पोर्नोग्राफी केस: राज कुंद्रा के खिलाफ पहली चार्जशीट फाइल, कमाई के लिए फिक्‍स था टारगेट

Entertainment

मुंबई। पोर्नोग्राफी केस में जहां एक ओर राज कुंद्रा जेल की सलाखों के पीछे हैं, वहीं क्राइम ब्रांच की जांच में हर दिन कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। श‍िल्‍पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को पुलिस पॉर्न फिल्‍म रैकेट का मास्‍टरमाइंड बता रही है। पुलिस ने मामले में अपनी पहली चार्जशीट फाइल कर दी है। इसमें राज कुंद्रा के अडल्‍ट फिल्‍म बिजनेस को लेकर गहरी पड़ताल सामने आई है। बताया जाता है कि राज कुंद्रा ने बकायदा कंपनी के लिए एक टारगेट सेट किया था। वह 2023 तक इन अडल्‍ट फिल्‍मों से 34 करोड़ रुपये कमाने का गोल बनाकर चल रहे थे।

‘बॉलिफेम’ के जरिए कमाई करने की थी तैयारी

राज कुंद्रा ने 2019 में अपना ऐप ‘हॉटशॉट्स’ लंदन की केनरिन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को बेच दी थी। हालांकि, यह कंपनी राज कुंद्रा के जीजा प्रदीप बख्‍शी की है। आरोप है कि राज कुंद्रा इसके बाद मुंबई से ही अडल्‍ट फिल्‍मों का सारा कारोबार ऑपरेट करते थे। यही नहीं, उन्‍होंने गूगल और ऐप्‍पल ऐप स्‍टोर द्वारा ‘हॉटशॉट्स’ को हटाए जाने के बाद कमाई करने के लिए ‘बॉलिफेम’ नाम से एक और ऐप बनाने की तैयारी की थी। यह ऐप मॉडल्‍स के अडल्‍ट वीडियो की लाइव स्‍ट्रीमिंग के लिए तैयार किया जाना था।

चार्जशीट में दावा, 146 करोड़ रेवेन्‍यू कमाने की थी तैयारी

पुलिस की चार्जशीट में इस बात का जिक्र है कि इसके लिए राज कुंद्रा ने साल 2023 तक के लिए एक गोल भी सेट किया था। किसी आम बिजनेस की तरह है कि अगले दो-तीन साल में ऐप को किस मुकाम तक पहुंचाना है, इसका पूरा खाका खींचा गया था। चार्जशीट के मुताबिक 2023-24 के फाइनेंश‍ियल ईयर के लिए 146 करोड़ रुपये के रेवेन्‍यू का टारगेट सेट किया गया था। इसमें 34 करोड़ रुपये नेट प्रॉफिट यानी शुद्ध मुनाफा कमाए जाने की तैयारी की गई थी।

अगे तीन साल तक के लिए सेट किया था गोल

चार्जशीट में साल 2021-2022 और 2022-2023 की कमाई के अनुमान का भी ब्‍योरा है। राज कुंद्रा की कंपनी की प्‍लानिंग थी कि वह 21-22 में इस धंधे से 36.50 करोड़ रुपये की रेवेन्‍यू और 4.76 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा कमा लेंगे। जबकि 2022-2023 के लिए ग्रॉस रेवेन्‍यू का अनुमान 73 करोड़ रुपये था।

-एजेंसियां