पॉर्न फिल्म मेकिंग केस: दो महीने बाद जेल से छूटकर घर पहुंचे राज कुंद्रा

Entertainment

मुंबई। पॉर्न फिल्म मेकिंग मामले में फंसे शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा दो महीने बाद जेल से छूटकर जुहू स्थित अपने घर पहुंचे हैं। लंबे समय बाद राज अपनी पत्नी और बच्चों से मिले हैं और खुली हवा में सांसें ले रहे हैं। घर का बाहर का विजुअल सामने आया है, जिसमें कुंद्रा के लोग मुस्तैदी से खड़े नजर आ रहे हैं।

जेल से छूटकर घर पहुंचने का यह पहला वीडियो है, जिसमें राज कुंद्रा की गाड़ी जैसे ही गेट के बाहर पहुंचती है उनका सिक्योरिटी गार्ड कार के आगे दौड़ते हुए सामने खड़ी भीड़ हटाता दिख रहा है। सब-कुछ इतनी तेजी से होता है कि किसी को भी उन्हें कैप्चर करने का मौका नहीं मिलता। गाड़ी जैसे ही गेट के अंदर दाखिल होती है, राज कुंद्रा के लोग फौरन मेन गेट बंद कर देते हैं। राज की गाड़ी तेजी से अंदर चली जाती है।

शिल्पा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर राज के लौटने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने आसमान में निकले इंद्रधनुष की एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है- इंद्रधनुष का होना यह साबित करता है कि एक बुरे तूफान के बाद खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।

बता दें कि मुंबई के मैजिस्ट्रेट की एक अदालत ने सोमवार को उन्हें जमानत दे दी। मुख्य मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट एस. बी. भाजीपाले ने 50 हजार रुपये के मुचलके पर कुंद्रा को जमानत दे दी है। कुंद्रा के सहयोगी और मामले में सह आरोपी रायन थोर्प को भी जमानत दे दी गई। राज को मुंबई के आर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में रखा गया था, जहां से वह अब बाहर आ चुके हैं।

कुंद्रा ने अदालत के समक्ष जमानत याचिका दाखिल करते हुए दावा किया था कि मामले में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा द्वारा दायर पूरक आरोप पत्र में उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है। राज कुंद्रा ने 18 सितंबर को कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। उन्होंने अपने वकील प्रशांत पाटिल के जरिए जमानत अर्जी दाखिल की थी, जिसपर सोमवार को सुनवाई हुई और उनकी जमानत को मंजूरी दे दी गई।

-एजेंसियां