अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला पहुंची NCB ऑफिस, पूछताछ जारी

Entertainment

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स के एंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने 2 दिन पहले ही एक्टर अर्जुन रामपाल के घर छापा मारा था। छापेमारी की कार्यवाही के बाद एनसीबी ने अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को पूछताछ के लिए समन दिया था। बुधवार सुबह गैब्रिएला एनसीबी के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं। पिछले 2 घंटे से उनसे पूछताछ जारी है।

बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की कार्यवाही के दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि अर्जुन और गैब्रिएला को यह बताना होगा कि उनके पास ये दवाएं कहां से आई हैं और क्या इसके लिए उनके पास कोई लीगल प्रिस्क्रिप्शन है या नहीं। बता दें कि ऐसी दवाओं के लिए एक डॉक्टर का पर्चा होना जरूरी होता है वरना ऐसी दवाएं रखना एनडीपीएस एक्ट के तहत गैर-कानूनी होता है।

बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया था। अगिसियालोस के पास से भी एनसीबी को हशीश और एलप्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं।

एनसीबी का कहना है कि अगिसियालोस एक बड़े ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। एक नाइजीरियन व्यक्ति ने गिरफ्तारी के बाद अगिसियालोस का नाम लिया था। एनसीबी के अधिकारियों ने यह भी बताया है कि अगिसियालोस उन ड्रग पेडलर्स के संपर्क में थे जिनसे कथित तौर पर रिया चक्रवर्ती, शौविक, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदे थे।

-एजेंसियां