आगरा: ‘हर्षा’ की हत्या को लेकर योगी यूथ बिग्रेड ने किया विरोध प्रदर्शन, हत्यारों के एनकाउंटर की उठाई मांग

Press Release

आगरा:  विगत दिनों कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा चाकुओं से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी जिसके विरोध में पूरे देश में हिंदू संगठनों में आक्रोश व्याप्त है और जगह-जगह प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। इसी क्रम में योगी यूथ ब्रिगेड के बैनर तले बुधवार को एमजी रोड धाकरान चौराहा से जिला मुख्यालय तक पैदल मार्च कर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही देश में हिजाब और बुर्का बेन करने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन अधिकारियों को सोंपा।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर का कहना था कि हिजाब और बुर्के की आड़ में असामाजिक तत्वों द्वारा हिंसा, लूटपाट, दंगे, आगजनी की जा रही हैं, निर्दोष लोगों की हत्यायें की जा रही है। आतंकवादी और गैर कानूनी गतिविधियों को बढ़ावा दिया जा रहा है जिसके चलते पूरे देश में मुस्लिम महिलाओं के हिजाब और बुर्का पहनने पर रोक लगनी चाहिए। वहीं आगे उन्होंने कहा कि हर्षा की हत्या के आरोपियों का एनकाउंटर किया जाए।

जिला अध्यक्ष ठा. हरेन्द्रपाल सिंह जादौन का कहना था कि स्कूल और कॉलेजों में हिजाब पहनकर आने की मांग सरासर संविधान के विरुद्ध है। स्कूल और कॉलेजों में एक ड्रेस कोड होता उसी के अनुसार सभी को चलना चाहिए। अगर मुस्लिम युवतियां कॉलेजों में हिजाब पहनकर जायेंगी तो हमारी हिंदू बहनें भी भगवा पहनकर कॉलेजों में जायेगी ।

इस दौरान-ब्रज क्षेत्र महामंत्री एड. राकेश छाबड़ा, युवा महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र धाकड़, बृजेश चौधरी, सौरभ मोहन, विपिन बैरागी, श्यामवीर कश्यप, सोनू शर्मा, कृष्णा माहौर, मुकेश कुमार खींची, त्रिलोक सिंह पलवार, श्याम सिकरवार, नरेश प्रजापति, रोहित कुमार, दीपक सेन आदि मौजूद रहे।