UP IAS Transfer : यूपी में छह आईएएस समेत 67 पीसीएस अधिकारियों का तबादला, पवन कुमार गंगवार बने राज्य संपत्ति अधिकारी

योगी सरकार ने किया तीन आईएएस और नौ पीसीएस का तबादला, 10 विश्वविद्यालयों में वर्तमान पद के साथ कुलसचिव पद का भी दिया प्रभार

Regional

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने सोमवार को प्रदेश के 10 राज्य विश्वविद्यालयों में आईएएस व पीसीएस अधिकारियों को वर्तमान पद के साथ कुलसचिव पद का प्रभार दे दिया है। अपर आयुक्त आगरा आईएएस राजेश कुमार को वर्तमान पद के साथ डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय आगरा के कुलसचिव पद का प्रभार दिया गया है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने सोमवार को तीन आईएएस और नौ पीसीएस का तबादला कर दिया है। आईएएस बृजेश नारायण सिंह को सहकारी समितियों का प्रभारी आयुक्त एवं निबंधक, राजेश प्रकाश को मत्स्य विभाग का प्रभारी महानिदेशक और अपर आयुक्त आगरा राजेश कुमार को वर्तमान पद के साथ डॉ भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय आगरा के कुलसचिव पद का प्रभार दिया गया है।

इसके अलावा पीसीएस पुष्पराज सिंह को वर्तमान पद के साथ कुलसचिव प्रो राजेन्द्र सिंह विश्वविद्यालय, प्रयागराज का अतिरिक्त प्रभार, हरिओम शर्मा अपर आयुक्त गोरखपुर मंडल को कुलसचिव दीनदयाल उपाध्याय विश्वविवद्यालय गोरखपुर, विजय कुमार सिंह अपर आयुक्त अलीगढ़ को कुलसचिव राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय अलीगढ़ का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

प्रमोद कुमार को वर्तमान पद के साथ कुलसचिव मां पाटेश्वरी विश्वविद्यालय, बलरामपुर का अतिरिक्त प्रभार, डॉ विश्राम को वर्तमान पद के साथ कुलसचिव मां विन्धवासिनी विश्वविद्यालय, मीरजापुर का अतिरिक्त प्रभार, शशि भूषण को वर्तमान पद के साथ कुलसचिव गुरू जम्भेश्रर विश्वविद्यालय, मुरादाबाद का अतिरिक्त प्रभार, दुर्गेश मिश्रा को वर्तमान पद के साथ कुलसचिव मदन मोहन मालवीय प्राविधिक विश्वविद्यालय गोरखपुर का अतिरिक्त प्रभार, अंजू वर्मा को वर्तमान पद के साथ कुलसचिव हरकोर्ट बटलर प्राविधिक विश्वविद्यालय कानपुर का अतिरिक्त प्रभार और निरंकार सिंह को वर्तमान पद के साथ कुलसचिव महायोगी गुरू गोरखनाथ आयुष विश्वविद्यालय का अतिरक्ति प्रभार दिया गया है।

-एजेंसी