दुनिया के पहले हवाई जहाज अनबॉक्सिंग कार्यक्रम का आयोजन

Business

टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड लिमिटेड और ओप्पो मुंबई ने दुनिया के पहले इन-फ्लाइट फोन अनबॉक्सिंग इवेंट की मेजबानी की

मुंबई: मुंबई स्थित खुदरा श्रृंखला, टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड ने ओप्पो मुंबई के सहयोग से दुनिया के पहले हवाई जहाज अनबॉक्सिंग कार्यक्रम का आयोजन करके इतिहास रच दिया है। 17 जुलाई, 2024 को रात 10:00 बजे के लिए निर्धारित इस अनूठे कार्यक्रम में टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड के 108 भाग्यशाली ग्राहक देखे गए। लिमिटेड अपने नए फोन को बीच हवा में ही खोल देता है।

एक विशेष रूप से चार्टर्ड 180 सीटों वाले विमान ने छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (सीएसआईए)-टर्मिनल 1 से हवाई अड्डा प्राधिकरण के दिशानिर्देशों के अनुसार एक निर्दिष्ट मार्ग का पालन करते हुए उड़ान भरी। यात्रियों को एक रोमांचक और यादगार यात्रा प्रदान करते हुए, एक घंटे की उड़ान सीएसआईए में लौट आई.

उड़ान के दौरान, केबिन क्रू के नेतृत्व में एक पूर्व निर्धारित उलटी गिनती में, ग्राहकों ने अपने नए ओप्पो रेनो 12 प्रो मोबाइल फोन को खोल दिया। इस अभूतपूर्व घटना को ग्राहकों के आनंद और उत्साह को पकड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया था क्योंकि उन्होंने पहली बार आसमान में अपने नए उपकरणों का अनुभव किया था। प्रतिभागियों को अपने नए ओप्पो रेनो 12 प्रो 5जी फोन के साथ अपने अनूठे अनबॉक्सिंग पलों का दस्तावेजीकरण करने का भी अवसर मिला।

टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड की यह पहल है। लिमिटेड और ओप्पो मुंबई का उद्देश्य अपने वफादार ग्राहकों के लिए अविस्मरणीय यादें बनाना और ब्रांड और उसके प्रशंसकों के बीच बंधन को मजबूत करना था। यह अभिनव दृष्टिकोण मोबाइल उद्योग में एक नया बेंचमार्क स्थापित करता है, जो पारंपरिक खुदरा से परे प्रौद्योगिकी और अनुभव के मिश्रण को प्रदर्शित करता है।

टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड के बारे में – टॉप-10 रिटेल प्राइवेट लिमिटेड लिमिटेड मुंबई स्थित एक खुदरा श्रृंखला है जो मोबाइल फोन, एक्सेसरीज, लैपटॉप और स्मार्ट टीवी में विशेषज्ञता रखती है जो असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, टॉप-10 प्रमुख ब्रांडों के नवीनतम मोबाइल उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

-up18news/अनिल बेदाग