पत्रकारों के हित में करेंगे कार्य उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं, संघर्ष को हैं तैयार: ताज प्रेस क्लब आगरा अध्यक्ष

Press Release

आगरा। पत्रकारों के हित में कार्य करने के साथ उनके अधिकारों के साथ पूर्ण सम्मान दिलाने और उत्पीड़न के खिलाफ ताज प्रेस क्लब की नवीन कार्यकारिणी के पदाधिकारी है हर संभव प्रयास और जरूरी होने पर संघर्ष के लिए भी तैयार रहेंगे। यह कहना है क्लब के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुनयन शर्मा एवं महासचिव केपी सिंह का।

बेलनगंज में सेकसरिया कॉलेज मार्ग पर आयोजित सम्मान समारोह में ताज प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुनयन शर्मा, महासचिव के पी सिंह, कार्यकारिणी सदस्य मनोज गोयल, उपस्थित सभी पत्रकार बंधुओं, वरिष्ठ अधिवक्ता संजय शर्मा (कप्तान), समाजसेवी योगेश शर्मा, सुनील गर्ग को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ अधिवक्ता संजय शर्मा (कप्तान) ने करते हुए नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं प्रेषित की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार विनोद भारद्वाज (गुरु) ने पत्रकारों का मार्गदर्शन किया। कार्यक्रम के संयोजक समाजसेवी योगेश शर्मा द्वारा सभी का सम्मान किया गया। कार्यक्रम का संचालन युवा पत्रकार मनीष भारद्वाज द्वारा किया गया। सभी व्यवस्थाएं समाजसेवी सुनील गर्ग ने संभाली। सम्मान समारोह में पत्रकार व उनके परिवारों के हित में कुछ महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर भी मौजूद पत्रकारों ने मंथन किया।

अध्यक्ष सुनयन शर्मा ने कहा कि पत्रकारों को एकजुट कर उनके हक-हकूक दिलाने को सदैव तत्पर रहेंगे और किसी भी पत्रकार साथी का उत्पीड़न अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने घटिया छिली ईंट स्थित ताज प्रेस क्लब के जीर्णोद्धार व भवन का कायाकल्प कराके पत्रकारों को जागरूक करने को समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करने के साथ उनकी समस्याओं का निराकरण कराने का भी संकल्प जताया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जल्द ही धरातल पर नई कार्यकारिणी के कार्य दिखाई देंगे। इसके लिए उन्होंने सभी पत्रकार साथियों से सहयोग के साथ महत्वपूर्ण सुझाव देते हुए एकजुटता बनाए रखने की अपील की।

महामंत्री केपी सिंह ने कहा कि कलयुगे संघे शक्ति के मूल मंत्र को अपनाना वर्तमान में बेहद जरूरी है तभी हम मीडिया को लोकतंत्र का चतुर्थ स्तंभ बनाए रखने में कामयाब होंगे।

कार्यक्रम में यह रहे मुख्य रूप से उपस्थित

अध्यक्ष सुनयन शर्मा, महासचिव के पी सिंह, कार्यकारिणी सदस्य मनोज गोयल, वरिष्ठ अधिवक्ता संजय शर्मा (कप्तान), वरिष्ठ पत्रकार विनोद भारद्वाज (गुरु), समाजसेवी योगेश शर्मा, सुनील गर्ग, वरिष्ठ पत्रकार संजीव शर्मा, पंकज जैन, विकास मित्तल, वरिष्ठ पत्रकार महेंद्र शर्मा, वरिष्ठ पत्रकार शशी शर्मा, राजकुमार मीना, शीतल सिंह माया, दिलीप लक्ष्मीनारायण, अमोल दीक्षित, अवधेश यादव आदि पत्रकार उपस्थित रहे।

-up18news