आगरा: पिनाहट, बाह, जैतपुर में एमएलसी चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वोटिंग

City/ state

आगरा जनपद के ब्लॉक पिनाहट, बाह, जैतपुर क्षेत्र में एमएलसी चुनाव को लेकर शनिवार को सुबह से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वोटिंग शुरू हो गई है। एमएलसी चुनाव में मैदान में उतरे प्रत्याशियों के समर्थन में जनप्रतिनिधि मतदान करने के लिए पोलिंग बूथों पर पहुंच रहे हैं।

अलग-अलग ब्लॉकों में बनाए गए मतदान पोलिंग बूथों पर जनप्रतिनिधि ब्लॉक प्रमुख, ग्राम प्रधान , क्षेत्र पंचायत सदस्य, सभासद, विधान परिषद सदस्यों द्वारा अपने-अपने प्रत्याशियों के लिए मतदान किया जा रहा है। मतदान केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के लिए अर्ध सैनिक बल एवं पुलिस बल को तैनात किया गया है। जहां पुलिस की चप्पे-चप्पे पर नजर है एमएलसी चुनाव की वोटिंग शांतिप्रिय की जा रही है।

वही क्षेत्रीय विधायक रानी पक्षालिका सिंह अपने समर्थकों के साथ मतदान केंद्र बाह ब्लॉक परिसर पहुंची जहां उन्होंने मतदान केंद्र पर एमएलसी भाजपा प्रत्याशी विजय शिवहरे के समर्थन में ग्राम प्रधानों के साथ वोट किया। और एमएलसी चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की बात कही।

इस दौरान पोलिंग मतदान केंद्र पर एसडीएम बाह रतन सिंह वर्मा, क्षेत्राधिकारी बाह रविंद्र कुमार सिंह, अन्य प्रशासनिक कर्मचारी मौजूद रहे।

रिपोर्टर- नीरज परिहार