ये तो एकदम फिल्मी है..गाजियाबाद में पुलिस की गाड़ी के सामने बैक गियर में चल रही एक कार का Viral Video

गाजियाबाद में फिल्मी स्टाइल में पुलिस की गाड़ी के सामने बैक गियर में चल रही एक कार का वीडियो वायरल

Crime

आपने बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर देखा होगा कि विलेन या क्रिमिनल पुलिस से बचने के लिए आगे आगे भागते है जबकि पीछे पीछे पुलिस जीप से उसका पीछा करती है….ये तो फिल्मों की बात है, लेकिन आज हम जिस सीन के बारे में बताने जा रहे हैं वो एकदम रील लाईफ नहीं बल्कि रियल लाइफ है।

गाजियाबाद में पुलिस की गाड़ी के सामने बैक गियर में चल रही एक कार का वीडियो सोशल मीडिया में नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बैक गियर में i20 कार करीब दो किलोमीटर तक चली।

दो किलोमीटर तक पुलिस भी उस कार का पीछा करती रही, लेकिन बाद में वह फरार हो गए। सोशल मीडिया में इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार के नंबर के आधार पर कार के मालिक की तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके के एलिवेटेड रोड का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बुधवार रात में एलिवेटेड रोड पर i20 कार में कुछ लोग सवार थे। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी वहां पहुंची और पुलिसकर्मी अपनी गाड़ी से निकलकर उनके पास पहुंचते इससे पहले ही कार सवार लोग पुलिस को देखकर कार को बैक गियर में ही लेकर भागने लगे।

-agency