दिग्‍गज म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एआर रहमान ने ASICON को भेजा 10 करोड़ रुपये का लीगल नोट‍िस

Entertainment

एआर रहमान ने यह मांग ASICON द्वारा जारी एक कानूनी नोटिस के जवाब में किया है। ASICON का आरोप है कि साल 2018 में एआर रहमान को एसोसिएशन के 78वें वार्षिक सम्मेलन में परफॉर्म करना था, लेकिन वह नहीं पहुंच सके। इसके लिए रहमान ने कथ‍ित तौर पर रहमान ने एडवांस बुकिंग के तौर पर लिए गए 29.5 लाख रुपये भी वापस नहीं किए हैं।

रहमान ने अदालत में सौंपा चार पन्‍नों का जवाब

अपने चार पन्‍नों के जवाब में एआर रहमान की वकील नर्मदा सम्‍पत ने हालांकि, इन आरोपों को खारिज किया है। कोर्ट में सौंपे गए जवाब में कहा गया है कि एआर रहमान ने एसोसिएशन के साथ कभी भी कोई कॉन्‍ट्रैक्‍ट नहीं किया था। लेकिन फिर भी सस्ते प्रचार के लिए उनके सम्‍मान को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। इसमें यह भी दावा किया गया कि रहमान को कभी इसके लिए एडवांस बुकिंग के तौर पर कोई भुगतान नहीं किया गया।

रहमान बोले, मुझे कभी कोई पैसा नहीं दिया गया

अपने जवाब में रहमान ने कहा है, ‘मुझे कभी इस तरह के कोई पैसा नहीं दिया गया। बल्कि यह पैसा थर्ड पार्टी ‘सेंथिलवेलन एंड सेंथिलवेलन’ की कंपनियों के एक समूह को किया गया। यह पूरी तरह से जानते हुए कि एसोसिएशन का मेरे साथ पैसे का कोई लेन-देन नहीं है, उन्होंने मुझे विवाद में घसीटने का फैसला किया।’ रहमान ने अपने जवाब में दावा किया है कि उन पर जो आरोप लगाए गए हैं, वह सिर्फ मीडिया का ध्यान खींचने और उन्हें परेशान करने के लिए लगाया गया है।

रहमान की मांग, 15 दिन में दें 10 करोड़ और मांगें माफी

एआर रहमान की ओर से उनकी वकील नर्मदा ने सर्जन्‍स की एसोसिएशन से इस बाबत सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की मांग की है। साथ ही 15 दिनों के भीतर म्‍यूजिक डायरेक्‍टर को हर्जाने के तौर पर 10 करोड़ रुपये अदा करने की भी बात कही है।

Compiled: up18 News