फिल्म दुकान के ट्रेलर लॉन्च में साथ नज़र आए उर्वशी रौतेला और संदीप रेड्डी

Entertainment

मुंबई: अपनी व्यस्तता और व्यस्त कार्यक्रम के कारण उर्वशी रौतेला अक्सर विभिन्न सेटों और कार्य प्रतिबद्धताओं के बीच बेहद व्यस्त रहती हैं। इसके परिणामस्वरूप, वह अक्सर कई विशेष निमंत्रणों में शामिल नहीं हो पाती हैं। हालाँकि, इस बार, 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘दुकान’ के निर्माता भाग्यशाली थे कि उन्हें ट्रेलर लॉन्च में उर्वशी की विशेष उपस्थिति मिली।

हाँ यह सही है। ‘दुकान’ फिल्म के भव्य ट्रेलर लॉन्च पर उर्वशी रौतेला मौजूद थीं और उनके साथ ‘एनिमल’ फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा भी नजर आए। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उर्वशी रौतेला और संदीप रेड्डी वांगा की उपस्थिति के बारे में, लेखक-निर्देशक गरिमा वहल ने कहा कि “केवल एक फिल्म निर्माता और अभिनेता ही फिल्म बनाने और रिलीज करने के कठिन कार्य को समझ सकते है। संदीप रेड्डी वांगा और उर्वशी रौतेला वास्तव में हमारे अभियान को शुरू करने वाले सबसे अच्छे लोग थे। यह एक सम्मान और विशेषाधिकार है।

अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालने और ‘दुकान’ जैसी खूबसूरत फिल्म का समर्थन करने के लिए खुलकर सामने आने के लिए उर्वशी रौतेला को बधाई। यह वास्तव में एक इंसान के रूप में उनके बड़े दिल वाले स्वभाव को बयां करता है।

-up18News/अनिल बेदाग