UPSC ने 24 असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पदों पर नियुक्ति के लिए वैकेंसी निकाली

Career/Jobs

UPSC ने असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पदों पर भर्ती निकाली है। संघ लोक सेवा आयोग की ओर से जारी सूचना के अनुसार कुल 24 पदों पर नियुक्तियां की जाएगी। वहीं कुल भर्तियों में साइंटिफिक ऑफिसर 01, असिस्टेंट माइनिंग जियोलॉजिस्ट 21 और असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पदों पर वैकेंसी निकाली है।

ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि 30 जून 2022 तक है। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से जारी सूचना के मुताबिक इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने उम्मीदवारों को 25 रुपये का शुल्क देना होगा। फीस का भुगतान एसबीआई की नेट बैंकिंग सुविधा का उपयोग करके या वीजा/मास्टर क्रेडिट/डेबिट कार्ड का उपयोग करके कर सकते हैं। एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/महिला उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी इस बात का ध्यान दें कि वे इन पदों से जुड़ी एजुकेशन क्वालिफिकेशन को आधिकारिक सूचना में पढ़ सकें।
उम्मीदवार भर्ती से जु़ड़ी अधिक जानकारी के लिए यूपीएससी की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

-एजेंसियां