सीएम योगी की मां की तबीयत बिगड़ी, ऋषिकेश एम्स में कराया गया भर्ती

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की मां की तबीयत बिगड़ी, ऋषिकेश एम्स में कराया गया भर्ती

Regional

ऋषिकेश। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी को मंगलवार को ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया गया है। उन्हें जिरियाट्रिक वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है। एम्स प्रशासन का कहना है कि वृद्धावस्था में होने वाली दिक्कतों के चलते उन्हें रूटीन चेकअप के लिए भर्ती किया गया है। योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी 85 साल की हैं। उनको मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे एम्स के जिरियाट्रिक वार्ड में भर्ती कराया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एम्स प्रशासन ने कहा कि अधिक उम्र के चलते होने वाली समस्याओं का रूटीन चेकअप होना है। इसी को लेकर सावित्री देवी यहां पहुंची हैं। मंगलवार को विभिन्न विभागों के डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी के स्वास्थ्य की जांच की। एम्स के पीआरओ संदीप कुमार ने सावित्री देवी के भर्ती होने की पुष्टि की है।

मई 2022 में उत्तराखंड दौरे के वक्त मां से मिले थे सीएम योगी

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ साल 2022 में 3 से 5 मई तक उत्तराखंड के दौरे पर गए थे। इस दौरान सीएम योगी 4 मई को पंचूर के पैतृक घर पर अपने छोटे भाई महेंद्र सिंह बिष्ट के बेटे के मुंडन कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान वे जब अपने पैतृक गांव यमकेश्वर के पंचूर में पहुंचे तो मां से भी मिले थे।

सीएम योगी ने मां के पांव छूकर आशीर्वाद लिया था। बेटे को काफी साल बाद देखकर सीएम योगी की मां सावित्री देवी काफी खुश हुईं। उन्होंने अपने बेटे योगी आदित्यनाथ के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया था। सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी मां से बातचीत की थी। दोनों के चेहरे खुशी से खिले नजर आए थे।

-एजेंसी