यूपी विधानसभा चुनाव: फ़िरोज़ाबाद में कमिश्नर ने पकड़ा फर्जी वोटर, एटा में भी 11 गिरफ्तार

City/ state Regional

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में जहां पर चढ़कर लोगों द्वारा मतदान के लिए उत्साह दिखाया जा रहा है, वहीं फर्जी वोटर भी सक्रिय हो रहे हैं। फिरोजाबाद और एटा में फर्जी मतदान करने आए लगभग एक दर्जन लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। उनको थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है। वहीं कई जगह से सुबह से सपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें आ रही हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में मैनपुरी, फिरोजाबाद, एटा-कासगंज जिले की 16 विधानसभा सीटों के लिए मतदान रविवार सुबह सात बजे से शुरू हो गया। इस चरण में सपा मुखिया अखिलेश यादव और केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल समेत कई दिग्गजों की परीक्षा है। आज का दिन मतदाताओं के अगले पांच साल का भविष्य भी सुनिश्चित करेगा। क्षेत्र के विकास के लिए यह अहम दिन है। इसलिए पूरी जिम्मेदारी और पूरे उत्साह से मतदाता मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं।

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद की बीडीएम गर्ल्स कॉलेज में पहुंचे कमिश्नर अमित गुप्ता ने फर्जी मतदान करने आए युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा। आरोपी ने अपना नाम ब्रजेश बताया है। वहीं एटा में भी लगभग 11 लोगों को फर्जी मतदान करते हुए पकड़ा गया है।