केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, कांग्रेस सनातन विरोधी और सीज़नल हिंदू है

National

कांग्रेस ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के न्योते को ‘ससम्मान अस्वीकार’ कर दिया है. पार्टी ने कहा है कि बीजेपी चुनावी फायदे के लिए मंदिर का निर्माण पूरा होने से पहले ही इसका उद्घाटन करवा रही है.

बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन ने कहा कि वो 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के आयोजन में शामिल नहीं होंगे क्योंकि बीजेपी इसे राजनीतिक आयोजन बना रही हैं और मंदिर का निर्माण कार्य पूरा होने से पहले ही इसका उद्धाटन किया जा रहा है.

गिरिराज सिंह ने कहा, “ये लोग सीजनल हिंदू हैं, जब इन्हें लगता है कि वोट हासिल करने की ज़रूरत है, तो ये लोग सॉफ्ट हिंदू बनने की कोशिश करते हैं. जवाहरलाल नेहरू से लेकर अब तक कोई भी अयोध्या नहीं गया है. राम मंदिर मामले को कोर्ट में लटकाने का काम कांग्रेस पार्टी ने ही किया था, इसलिए अब उनमें अयोध्या जाने का नैतिक ताकत नहीं है.”

“कांग्रेस के लोग जो राज्यों में पार्टी की कमान संभाल रहे हैं, अब वो भी पार्टी का विरोध करने लगे हैं. मुझे कांग्रेस के खिलाफ बोलने की जरूरत नहीं है. वह अपने आप की समाप्त हो जाएगी.”

-एजेंसी